Monday 8 May 2017

Romantic Hindi Shayari



Romantic Hindi Shayari

Romantic Hindi Shayari



Jazbaat Mere Kahin Kuch Khoye Hue Se Hain,
Kahu Kaise Wo Tumse Thoda Sharmaye Hue Se Hain,
Par Aaj Na Rok Sakungi Jazbato Ko Main Apne,
Karte Hain Pyar Hum Tumhi Se Par Ghabraye Hue Se Hain.

*****Hindi Romantic Shayari******

Pyase Ko Ek Katra Pani Kafi Hai,
Ishq Mein Char Pal Ki Zindgani Kafi Hai,
Doobne Ko Samander Mein Jayein Kahan,
Aapki Aankh Se Tapka Voh Pani Kafi Hai.

***** Romantic Hindi Shayari ******
Tujh Had Se Jada Hum Chahenge,
Tujh Dil Mein Apne Basayenge,
Kar Ke Iskq Ka Izhaar,
Tujh Apna Hum Banayenge.

*****Romantic Shayari******

तेरी बाँहों की पनाह मे जिन्दगी खूबसुरत लगती है,
तेरी साँसों की खुश्बु दिल को भाती है,
कितना प्यार है तुजसे कैसे बताऊ तुजे,
जिन्दगी शुरु तुमसे, खत्म भी तुजसे होती है.

*****Shayari in Hindi Romantic******

Mein Tod Leta Agar Tum Gulab Hoti,
Main Jawab Banta Agar Tum Sawal Hoti,
Sabhi Jante Hai Ki Mein Nasha Nahi Karta,
Fir Bhi Pee Lete Agar Tum Sharaab Hoti.

*****Romantic Shayari in Hindi******

Palko Se Aankho Ki Hifazat Hoti Hai
Dhadkan Dil Ki Amanat Hoti Hai
Hamara Rishta Bhi Bada Pyara Hai
Kabhi Chahat To Kabhi Shikayat Hoti Hai.

***** Romantic Hindi Shayari ******

Sapno Ki Trha Tujh Saja Ke Rakhon,
Bahon Mein Apni Chupa Ke Rakhon,
Mohabbat Karo Tujh Bepana
Or Hamdam Tujh Apna Bana Ke Rakhon.

*****Romantic Shayari******

Sanwla Rang Tera Behtreen Lagta Hai,
Nazar Ko Ye Tera Naazara Haseen Lagta Hai,
Aate Ho Jb Baahon Me Simat Kar,
To Sara Alam Rangeen Lagta.

*****Romantic Shayari Hindi******

किसी ने मुझे कहा की तुम हर रोज सुबह सुप्रभात
करके सबको याद करते हो
तो क्या वोह भी तुम्हें याद करते हैं,
मेंने कहा मुझे रिश्ता निभाना है मुकाबला नहीं करना.

***** Romantic Hindi Shayari ******

मेरे वजूद में काश तू उतर जाये,
में देखू आइना और तू नज़र आये,
तू हो सामने और ये वक़्त ठहर जाये,
ये ज़िन्दगी तुजे देखते हुए गुज़र जाये.

*****Shayari Hindi Romantic******

तेरी सादगी को निहारने का दिल करता है,
तमाम उम्र तेरे नाम करने का दिल करते है,
एक मुकम्मल शायरी है तू कुदरत की,
तुजे ग़ज़ल बनके जुबा पे लाने का दिल करता है.

*****Latest Romantic Shayari******

मुझको फिर वही सुहाना नज़ारा मिल जाये,
नज़रों को जो दीदार तुम्हारा मिल जाये,
और किसी चीज़ की तम्मना क्यों करू,
जब मुझे तेरी बाहों में सहारा मिल जाये.

*****Hindi Romantic Shayari******

चेहरे पे मेरे ज़ुल्फो को फैलावो किसी दिन,
क्यों रोज़ सिर्फ गरजते हो, बरस जाओ किसी दिन,
खुशबु की तरह गुज़रो मेरे दिल की गली से,
फूलों की तरह मुझपे भिखर जाओ किसी दिन.

*****Romantic Shayari for Girlfriends******

मेरी यादो मे तुम हो, या मुझ मे ही तुम हो,
मेरे खयालो मे तुम हो, या मेरा खयाल ही तुम हो,
दिल मेरा धडक के पूछे, बार बार एक ही बात,
मेरी जान मे तुम हो, या मेरी जान ही तुम हो.

*****Hindi Romantic Shayari*****

मैंने दुआ में तुजे माँगा है,
मगर वफ़ा से माँगा है,
कभी सजदे में आकर पूछो अपने रब से,
क मैंने किस किस अदा से तुम्हे माँगा है.

*****Romantic Shayari in Hindi*****

महोब्बत का कोई रंग नहीं,
फिर भी वो रंगीन है,
प्यार का कोई चेहरा नहीं,
फिर भी वो हसीन है.


***** Romantic Hindi Shayari *****

कब तक वो मेरा होने से इंकार करेगा,
खुद टूट कर वो एक दिन मुझसे प्यार करेगा,
इश्क़ की आग में उसको जला दूंगा,
की इज़हार सर-ए-बाजार करेगी.

*****Hindi Romantic Shayari*****

भले लाख कर ले तू कोशिश भी मगर,
दिल की बात कही ना जाएगी मुझसे,
ऐ मेरे हम-दम ना होना कभी जुदा,
तेरी जुदाई ना सही जाएगी मुझसे.

***** Romantic Hindi Shayari *****

आकर आप अब जाना नहीं,
दिल को मेरे तरसाना नहीं,
हम दे चुके हैं दिल आपको,
तोड़कर इसको तड़पाना नहीं.

*****Romantic Shayari in Hindi*****

एह सोचकर रखा था हमने अपने जीवन में, की
किसी भी हसी को, ना दिल में बसाएंगे हम,
मगर आपसे मिलने के बाद, ना मालूम था, यु,
की सिर्फ आपके ही होकर रेह जायेंगे हम.

*****Romantic Shayari for Girlfriend*****

आप हमको ऐसे मत देखिये,
कहीं हमको महोब्बत ना हो जाये,
आप तोह मुस्कुरा कर चले जायेंगे,
इस दिल को मुसीबत ना हो जाए.

*****Hindi Romantic Shayari*****

अगर हम न मिलते होते उनसे,
तो येह दिल ना यूँ बेक़रार होता,
न नजरे मिलती उनसे कभी,
ना हमको उन से प्यार होता.

*****Hindi Romantic Shayari*****

जमाना अगर हमसे रूठ भी जाये तो,
इस बात का हमें गम ना कोई होगा,
मगर आप जो हमसे खफा हो गए, तोह
हम पर इस से बड़ा सितम ना होगा.

*****Shayari Hindi Romantic*****

ज़िन्दगी में बहुत कुछ खोया है हमने,
मगर अब तो कुछ पाने की तम्मन्ना है हमें,
आप हमसे दिल लगाएं या ना लगाएं,
मगर हमको आपसे दिल लगाने की तम्मन्ना है.

*****Romantic Shayari for Her*****

इंतज़ार करना सीखा,
इज़हार करना सीखा,
तुमसे मिलने पेहले में कुछ ना था,
तुमसे मिलने के बाद, ज़िन्दगी को प्यार करना सीखा.

*****Hindi Romantic Shayari*****

हसरत है सिर्फ तुम्हे पाने की,
और कोई ख्वाहिश नहीं है इस दीवाने की,
शिकवा मुझे तुमसे नहीं, खुदा से है,
क्या ज़रूरत थी तुम्हे इतना खूबसूरत बनाने की.

*****Romantic Shayari on Love*****

जादू है उसकी हर एक बात में,
याद बहोत आती है दिन और रात में,
कल जब देखा था मेने सपना रात में,
तब भी उसका हाथ ही था मेरे हाथ में.

*****Romantic Shayari in Hindi*****

में येह नहीं कहता है कोई,
तुम्हारे लिये दुआ ना मांगे,
में बस इतना चाहता हु की,
कोई दुआ में बस तुम्हे ना मांगे.

***** Romantic Hindi Shayari *****

आँखों में रहने वाले को याद नहीं करता,
दिल में रहने वालो से बात नहीं करते,
हमारी तो रूह में बस गये हो आप,
तभी तो हम आपसे मिलने की फ़रियाद नहीं करते.

No comments:

Post a Comment