Thursday 18 May 2017

बात जब तक ख़ामोशी की थी..

  1. बात जब तक ख़ामोशी की थी.. हम समझते रहे.. अब तो उन ख़ामोशी में.. दिल से दूरी का एहसास होता है.. कैसे जिया जाए अब...

    More
  2. अब तो बस मुहब्बत ही रह गई दिल में.. न कोई शिकवा बचा न शिकायत.. बचा है तो बस बेइंतहा प्यार.. और उसकी ख़ुशियों की दुआ..

    More
  3. होंठों पे उल्फत का नाम होता है, आँखों में छलकता जाम होता है, तलवारों की ज़रूरत वहाँ है किसे जहाँ नज़रों से क़त्ल-ए-आम होता है

    More
  4. तूफान भी आना ,…... जरुरी है जिंदगी में...... तब जा कर पता चलता है … ,”कौन” हाथ छुड़ा कर भागता है.. और “कौन” हाथ पकड़ कर…..

    More
  5. कुछ ज्यादा नही जानते मोहब्बत के बारे में हम बस उन्हें सामने देखकर मेरी तलाश खत्म हो जाती है

     

  6. दर्द जब हद से गुजरता है तो दवा हो जाता है....!!"

    More
  7. मैंने बहुत इंसान देखे हैं जिनके बदन पर लिवास नही होता..... और बहुत लिवास देखे हैं जिनमे इन्सान नही होता..!!

    More
  8. तुम्हारी प्यारी सी नजर अगर इधर नही होती नशे में चूर फिजा इस कदर नही होती तुम्हारे आने तक हमे होश रहता है फिर उसके बाद हमे कुछ खबर नही होती.

    More
  9. मज़बूरी को हमारी वह जान ना सके, अरमानो को हमारे वह मान ना सके, कहते है की मरकर भी प्यार निभाएंगे, और जीते जी प्यार को वह पहेचान ना सके

    More
  10. कहीं से मिल जाते वो अल्फाज़ हमें भी, जो तुझे बता देते के हम शायर कम तेरे आशिक ज्यादा हैं ॥

    More
  11. उसूलों से टकरा रहे है अब कुछ रिश्ते,,,,, इज़ाज़त गर हो तो हम भी खत्म कर दें..!!!!

    More
  12. क्या लूटेगा जमाना खुशियो को हमारी, हम तो खुद अपनी खुशिया दुसरो पर लुटाकर जीते है

    More
  13. तुमने कोशिश ही नही की मुझे समझने की........ वरना वजह कोई नही थी तेरे और मेरे उलझने की........!!!!

    More
  14. बेदर्दी बालमा तुझको मेरा मन याद करता है बरसता है जो आँखोंसे, वो सावन याद करता है....

    More
  15. सिलसिला चाहत का दोनो ही तरफ जारी था…* *वो हमारी जान चाहते थे और हम जान से ज्यादा उन्हे*

    More
  16. मेरे पास पाने के लिए भी तुम हो, और खोने के लिए भी तुम ही हो !!

    More
  17. जब आप किसी से रुठ कर नफरत से बात करों ।। और वो उसका जवाब मोहब्बत से दे ।। तो समझ जाना वो आपको खुद से ज़्यादा प्यार ❤ करता है
  18. 🍁जिंदगी एक अभिलाषा है क्या गजब इसकी परिभाषा ह 🍁 जिंदगी क्या है ,मत पूछो- 🍁"मेरे दोस्तो"🍁 सँवर गई तो दुल्हन. और बिखर गई तो तमाशा है

    More
  19. वैसे तो हर दिल पर राज करते हैं हम जो रूठ जाये उसे मना लेते हैं हम माना की कम मिलते हैं आपसे हम पर जब भी मिलते हैं मुस्कुरा देते हैं हम
  20. ज़िन्दगी मे कभी प्यार करने का मन हो तो अपने दुःख से प्यार करना क्योंकि दुनिया का दस्तूर है जिसे जितना चाहोगे उसे उतना दूर पाओगे ।
  21. ठुकरा दे कोई तो दिल टूट जाता टूट जाती यादे जबकोई अपना समझ नहीपाता सच कहते दुनियां वाले इसांन सबसे जीतकर अंतमे अपनो से हार जाता
  22. सब पुछ रहे हैं सबब मेरी मुस्कुराहटों का.... अब तुम्हीं बताओ.... कैसे तेरा नाम लुं.😍. दुनियां के सामने.
  23. जी ढूंढ़ता है फिर वही फुर्सत के रात दिन, बैठे रहे तसव्वुर-ए-जहान किये हुए।
  24. कभी हंसा देते हो,कभी रुला देते हो, कभी याद करते हो,तो कभी भुला देते हो पर जब आप दिल से याद करते होना, तो जिंदगी के कितने पल बढ़ा देते हो
  25. बेवफा कहने से पहले मेरी रग रग का खून निचोड़ लेना.. कतरे कतरे से वफा न मिले तो बेसक छोड़ देना..!!!

    More
  26. मत हटाया करो लटों को गालों से यूं सीधा सा दिल मेरा बेईमान होने लगता हैं
  27. सूरज ढलते ही उसने रख दिये मेरे होठ पर अपने होठ... 💞💞 इश्क का रोजा था... और गजब की इफतारी....

    More
  28. खुदा से रोज तुम को मांगते हैं नहीं मिलोगे तुम यह भी हम जानते हैं...
  29. प्यार किस्मत है कोई ख्वाब नहीं; ये वो खेल है जिसमें सब कामयाब नहीं; जिन्हें इश्क की पनाह मिली वो कुछ ही लोग हैं;
  30. निगाहों से निगाहें मिला कर तो देखो; कभी किसी लड़की को पटा कर तो देखो।
  31. कुछ अधूरी चीज़े भी बेहद खूबसूरत होती हैं जैसे जैसे अधूरा अफ़साना कोई जैसे होठों पे रुकी आधी बात कोई जैसे हम
  32. कुछ ना" कर सकोगे मेरा मुझसे "दुश्मनी" करके, मोहब्बत" कर लो मुझसे अगर मुझे "मिटाना" ही चाहते हो
  33. मुझमें बेपनाह मुहब्बत के सिवा कुछ भी नही…. तुम अगर चाहो तो मेरी साँसो की तलाशी ले लो…
  34. हर भूल तेरी माफ़ की.. हर खता को तेरी भुला दिया.. गम है कि, मेरे प्यार का.. तूने बेवफा बनके सिला दिया|
  35. एक बात पूछें तुमसे.. जरा दिल पर हाथ रखकर फरमायें.. जो इश्क़ हमसे शीखा था.. अब वो किससे करते हो|

No comments:

Post a Comment