Monday 22 May 2017

khatarnaak joke 😝😝

khatarnaak joke 😝😝
.
एक महिला घरपरअकेली थी,
तभी दरवाजे पर दस्तक हुई.!
.
उसने जैसे ही दरवाजा खोला
तो एक अनजान आदमी खड़ा था.!
.
देखते ही बोला:
.
अरे आप तो बहुत ही खूबसूरत हैं..!
.
महिला घबरा कर दरवाजा बंद कर देती है.!
.
अगले तीन चार दिन तक ऐसा ही चलता रहता है,
.
तो सभ्य महिला ने तँग आकर यह बात अपने
पति को बताई..!
.
पति बोला: तुम चिंता मत करो,
.
आज जब वो आएगा तो
मैं घर पर ही रहुंगा ,
.
और दरवाजे के पीछे खड़ा
रहूँगा.!
.
तुम उससे बोल देना,
.
"हाँ मैं सुन्दर हूँ, तुम्हे क्या.?
.
"फिर मैं उसको देखना कैसा मज़ा चखाता हूँ.!"
.
.
दूसरे दिन जैसे ही वो आदमी आता है,
.
पति दरवाजे के पीछे छिप जाता है !
.
आदमी बोलता है:
अरे आप तो बेहद खूबसूरत हैं.!
.
महिला: हाँ मैं खूबसूरत हूँ,
.
लेकिन तुम चार दिन से क्या चाह रहे हो.?
.
आदमी विनम्रता के साथ
हाथ जोड़ कर बोला:
.
"बहन जी, यही विश्वास और अहसास आप अपने पति के अंदर जागृत कीजिये,
.
ताकि वो मेरी बीबी का पीछा करना छोड़ दे..!
.
.
.
.
.
.
.
.
बीवी ने पीछे मुड़कर देखा तो पती दरवाजे की बजाय पलंग के नीचे छुपा हुआ था                  😝😝😝😝               ये नया है

No comments:

Post a Comment