Monday 8 May 2017

यकीन था हमें भूल जाओगे तुम.खुशी है कि उम्मीद पर पूरे उतरे

यकीन था हमें भूल जाओगे तुम.खुशी है कि उम्मीद पर पूरे उतरे

🔫: आकाश मे डूबा एक प्यारा तारा हे,
हमको तो किसी की बेवफ़ाई ने मारा हे,
हम उनसे अब भी मोहब्बत करते हे,
जिसने हमे मौत से भी पहेले मारा हे.

🔫: सादगी किसी श्रृंगार से कम नहीं होती ,
चिंगारी किसी अंगार से कम नहीं होती!
ये तो अपनी अपनी सोच का फर्क है बरना ,
दोस्ती किसी प्यार से कम नहीं होती !!

🔫: बेचैन इस क़दर था,
सोया न रात भर..
पलकों से लिख
रहा था, तेरा नाम चाँद पर!!🌙❤

🔫: भूल जायेगा मुझे एक दिन टूट कर चाहने वाला
मुझे तो खबर ही नहीं थी ,उनको ये हुनर भी आता है ।

🔫: तुम मुझे "तुम" कह कर ही बुलाया  करो..
ये "आप" बङा "केजरीवाल" सा लगता है..!!


🔫: आज कल के माँ बाप सुबह स्कूल बस में बच्चे को बिठा के
 ऐसे
 बाय बाय करते हैं जैसे पढ़ने नहीं विदेश यात्रा भेज रहें हो....
और
 एक हम थे जो रोज़ लात खा के स्कूल जाते थे..😂😂😝


🔫: जिस नगर भी जाओ..किस्से हैं कमबख्त बीवी के.....कोई ला के रो रहा है..तो कोई लाने के लिए रो रहा है....


🔫: अपनी हालत का खुद एहसास नहीं है मुझको, मैंने औरो से सुना है की परेशान हु मैं..

🔫: राह-ए-इश्क में सफ़र नहीं होता आसान यारों ,
इजहार-ए-इश्क में कई साल गुजर जाते हैं ।

🔫: टैलेंट की क्या बात करते हों
जनाब,...
हमारे भारत में
लडकेे मोबाइल की बैटरी को मुँह से
चाट
कर बता देतें हैं।
बैटरी कितनी चार्ज हैं।

🔫: थक सा गया है मेरी चाहतों का वजूद अब,
..कोई अच्छा भी लगे तो हम इज़हार नहीं
करते....
🔫: 🔕🔕🔕🔕🔕🔕🔕🔕🔕
: हायकोर्ट ने आज ये स्पष्ट किया है क़ि
अगर पति परमेश्वर है ...!!
तो _
बॉय फ्रैंड भी
छोटा मोटा भैरो बाबा माना जायेगा ।।।।😝😝😝😝😝😝 😝

🔫: कोइ ऐसा कानून बना दो,,,साहब.....
कि जो बेवफा हो जाए,उसे कोई ना अपनाए

🔫: Q Uski Bewafai Batao uSe Dil Ko dukaye.. "Ae DosT" Jisne Ye Bhi Na Socha Ki Uss Shakhs Pe Kya Betegi..😞😞



🔫: मै फिर से निकलूँगा तलाशने को मेरी
जिन्दगी में खुशियाँ यारों……
दुआ करना इस बार किसी से मोह्हबत ना हो ..


🔫: जिन्दगी में ऐसे
" इन्सान" पर कभी
भी जुल्म मत करना
जिसके पास फरियाद
के लिए "भगवान" के
अलावा कोई ना हो.

🔫: "कुछ इसलिये भी हम तुमसे मोहब्बत करते थे कि,
हमारा तो कोई नही--तुम्हारा तो कोई हो !!"

🔫: मिल्कियत मेरी भी बन जाती . . . . . औरों की तरह,
युँ लूटकर अपनों को, हमें कमाना नही आता ....

💲

🔫: जिंदगी को इतना सिरियस लेने की जरूरत नही यारों.......
यहाँ से जिन्दा बचकर कोई नही जायेगा ...!
😄😄
🔫: जरा बेटी कह के पुकारो ऊसे,
बहु भी मुस्कुराना चाहती है।।😊🙏

🔫: इश्क़ में नस काट लेना भी आसान था..
 पर दोस्त इतने हारामी थे,,
दारु पिला के उसी के बारात में नचवा दिये....😳😳😜😜😂😂😂

🔫: कुछ यूँ हो रहा है रिश्तों का विस्तार
जितना
जिससे मतलब-उतना उससे प्यार...

🔫: दिल ने आज फिर तेरे दीदार की ख्वाहिश
रखी है... अगर फुरसत मिले तो ख्वाबों मे आ
जाना -

🔫: इतनी करुगा मुहब्बत के तू खुद कहेगी ।
देखो वो मेरा आशिक़ जा रहा है ॥

🔫: अमल से भी माँगा वफा से भी माँगा, तुझे मैने तेरी रजा से भी माँगा, ना कुछ हो सका तो दुआ से भी माँगा, कसम है खुदा की खुदा से भी माँगा, ...
 .

🔫: हालात के साथ वों बदलते हे जो कमज़ोर
होते हें,
हम तो हालात को ही बदल के रख देते हैं …

🔫: रोज रोते हुए मुझसे कहती है जिंदगी,
किसी शख्स की खातिर मुझे बर्बाद न कर।

🔫: माना के किस्मत पे मेरा कोई ज़ोर नही….
पर ये सच ह के मोहब्बत मेरी कमज़ोर नही,

🔫: मुझे सहल हो गई मंजिलें वो हवा के रुख भी बदल गये
तिरा हाथ, हाथ में आ गया कि चिराग राह में जल गये


🔫: तू अगर चला गया छोड़कर मुझे अकेला...तो ले जाना उन पलों को भी
जो तेरे बिना मेरी जान ले लेगें।।

🔫: जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन क्यूंकि
एक मुद्दत से मैंने
न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले .!

🔫: लोग कहते हे शराब पीने से कलेजा जलता हे… और हम कहते हे शराब तभी पी जाती हे जब कलेजा जलता हे।।

🔫: मुमकिन हो तो मेरे दिल मे रह लो , इससे हसीन मेरे पास कोई घर नही


🔫: किसी को अपना बनाने की हसरत थी.....
.पर ये भूल गए कि हसरतें कभी पूरी नहीं होती....

🔫: सिगरेट के पैकेट में कितने भी बड़े अक्षर में
"खतरा" लिख लो
लोग पिएंगे ही
क्योंकि
#भारत में सब खुद को
"खतरों का खिलाड़ी" समझते हैं
😹😹😹

No comments:

Post a Comment