Thursday 18 May 2017

  1. मुस्कान तेरे होठों से कहीं जाए न, आँसू तेरी पलकों पे कहीं आए न, पूरा हो तेरा हर ख़्वाब, और जो पूरा न हो वो ख़्वाब कभी आए न..

  2. 1 hour ago
    ज़िन्दगी उदास होने का नाम नहीं, दोस्ती सिर्फ पास होने का नाम नहीं, अगर तुम दूर रहकर भी हमें याद रखो, इससे बड़ा हमारे लिए कोई इनाम नहीं...

  3. 1 hour ago
    दिल की बात छुपाना नहीं आता, किसी का दिल दुखाना नहीं आता, आप सोचते हैं कि हम भूल गए आपको, पर आप जैसे दोस्त को भूलना नहीं आता.

  4. 1 hour ago
    कुछ रिश्ते खुदा बनाते हैं, कुछ रिश्ते लोग बनाते हैं, कुछ लोग बिना रिश्ते के ही रिश्ता निभाते हैं, शायद वही दोस्त कहलाते हैं...

  5. 1 hour ago
    दोस्ती की जुदाई का गम करना, दूर रहके भी दोस्ती कम मत करना, अगर मिलाये ज़िन्दगी किसी मोड़ पे, तो हमें देख कर आँखें बंद मत करना...

  6. 1 hour ago
    आजमाइश प्यार में जरुरी होती ना मिल पाना किसी की मज़बूरी होती याद दूर से दोस्त को कर तो सकते लेकिन दिल की हसरत तो मुलाक़ात से ही पूरी होती

  7. 1 hour ago
    बिन देखे तेरी तस्‍वीर बना सकते हैं बिन मिले तेरा हाल बना सकते है हमारे प्‍यार में इतना दम है की तेरे आसूं अपनी ऑख सेगिर सकते हैं

  8. 1 hour ago
    फिर कुछ लिखा आज मैंने और लिख कर मिटा दिया न जाने किसने अल्फ़ाज़ों को मेरे तेरी यादों का पता दिया

  9. प्यार कहो तो दो ढाई लफज़, बन्दगी , गहरा सागर,डूबो तो ज़िन्दगी , करो तो आसान ,निभाओ तो मुश्किल , बिखरे तो सारा जहाँ ,और सिमटे तो ” तुम “

  10. खुदा करे प्यार मे कभी किसिका दिल नाटूटे जेसे रूठा मेरा सनम कभी किसिका ना रूठे रोता हे दिल और टूट जाते हे सपनेआँखो के आँसू भी नही होत हे अपने


  11. मुस्कराहट का कोई मोल नहीं होता कुछ रिश्तों का कोई तोल नहीं होता लोग तो मिल जाते है हर मोड़ पर लेकिन हर कोई आपकी तरह अनमोल नहीं होता।.....


  12. तुम्हें हम अपने जिस्म-ओ-जान में कुछ ऐसे बसा लेंगे तेरी खुशबू अपने जिस्म की खुशबू बना लेंगे खुदा से भी ना जो टूटे वो रिश्ता जोड लेंगे हम


  13. मेरे दिल को तुम भा गए.... मेरी क्या थी इस में खता... मुझे जिसने तडपा दिया.... यही थी वो जालिम अदा.....


  14. हमारे तो दामन में काँटों के सिवा कुछ नही है आप तो फूलो के खरीददार नजर आते है जहान में कितने दोस्त मिले हमे पर सबसे अच्छे आप नजर आते है !!


  15. बेचैन होकर आपका हमें यूँ ढूँढना तौबा.. के इश्क़ कहूँ मुहब्बत कहूँ, या कहूँ तलब इसे.. !! जो भी ख़ैर ... बेहद हसीन लगता है!!

  16. आज फिर दिल में खुशबू सी आई है जाने कहॉ से तेरी परछाई सी आई है

  17. ले गया जान मेरी... रूठ के जाना तेरा, ऐसे आने से तो बेहतर था, न आना तेरा...।।

  18. शाम-ए-तन्हाई में इज़ाफ़ा बेचैनी...! एक तेरा ख़्याल न जाना और दूसरा तेरा ज़वाब न आना।

  19. लडकियाँ भले ही छोटी छोटी बातों पर रोती हो, पर जिंदगी की बड़ी से बड़ी मुश्किले भी हँसते हँसते पार कर लेती है ।।......

  20. मेरे दिल को तुम भा गए.... मेरी क्या थी इस में खता... मुझे जिसने तडपा दिया.... यही थी वो जालिम अदा.....

  21. इस रात की उदासियों से पूछो मेरे दिल की हालत, जब भी तुम्हारी याद आती है ये अँधेरे और भी गहरे हो जाते है

  22. ज़िन्दगी में "मंजिलें" तो मिल ही जाती हैं बस वो लोग नही मिलते जिन्हें इस "दिल" ने चाहा हो

  23. बस खुद्दारी ही मेरी दौलत है जो मेरी हस्ती में रहती है.. बाकी जिन्दगी तो फकीरी है वो अपनी मस्ती में रहती है

  24. किसी ने पूछा मुझसे कि इतने उदास क्यों रहते हो.. मैंने कहा किसी के साथ मुस्कुराने का कर्ज चुका रही हूँ..।।

  25. किसी का मोहब्बत का मजाक ना बानाओ यार जिन्दगी कभी धोखा देती है तो कभी मौका देती है...

  26. किसी का मोहब्बत का मजाक ना बानाओ यार जिन्दगी कभी धोखा देती है तो कभी मौका देती है...

  27. वो रिश्ते बड़े प्यारे होते है जिनमें न हक़ हो न शक हो न अपना हो न पराया हो न दूर हो न पास हो न जात हो न जज़बात हो सिर्फ अपनेपन का एहसास हो

  28. कैसे मै सह लुं..... तेरा किसी और से मुस्कुरा कर बात करना, तुझ पर हक़ सिर्फ़ मेरा है क्या तू इतना नही समझ सकता....


    • More
  29. किसी की मजबूरी का….मजाक ना बनाओ यारों..!! ज़िन्दगी कभी मौका देती है तो कभी धोखा भी देती है..!!

    More
  30. उस चॉद को बहुत गुरुर है की उस के पास नूर है.. मगर वो कया जाने की मेरा pyar भी कोहिनूर है

    More
  31. नहीं आते पर निशानी भेज देते हैं, ख्वाबो में दास्तां पुरानी भेज देते हैं।

    More
  32. सुकून मिलता है, जब भी वो मेरे पास होती है अब तो दिन भी उन्हीं के संग गुजरता है......

    More
  33. सात अजुबे इस दुनिया में आठवी अपनी जोडी तोडे से ना तुटे ये है रिमापिंकी की जोडी...👭

    More
  34. मुझे याद है, जब तूने पहली बार मेरी हाथों को… अपने हाथों पे लिया था... और हौले से तुमने उम्र भर के लिए मेरा साथ मांग लिया था...

    More
  35. पाया है तुम को बडे नसीबो से चुराया है तुम का किसमत की लकीरो से

    More
  36. तुम जो गए नींद गई तुम जो गए चैन गया तुम्हारे बिना जिंदगी जैसे थम सी गई…

    More
  37. अपनी ‘ज़िंदगी’ मे हर किसी को ‘अहमियत’ दीजिये…” क्योकी जो ‘अच्छे’ होंगे वो ‘साथ’ देंगे… और जो ‘बुरे’ होंगे वो ‘सबक’ देंगे….!!!!

    More
  38. प्यार कारोगे क्या

No comments:

Post a Comment