Monday 22 May 2017

👨पापा – “बेटा, आज


👨पापा – “बेटा, आज
तेरी मम्मी इतनी चुप-चुप क्यों बैठी है ?”
👦बेटा – “मेरी गलती से
👨पापा – “नालायक,
ऐसा क्या किया तूने ?”
👦बेटा – “मम्मी ने लिपस्टिक
मांगी थी … मैंने गलती से ‘फेवीकिक दे
दी !!!”
👨पापा – “जुग-जुग जियो मेरे लाल …
भगवान ऐसा बेटा सबको दे😝😜
______________________________________
पप्पू कार धो रहा था
तभी पास से आण्टी गुजरी आैर पूछा" कार धो रहे हो "...😁😁
" नही पानी दे रहा हूं, शायद बडी होकर बस बन जाए...
            *आण्टी बेहोश*😝😝
______________________________________
मैंने ज़िन्दगी में जितना भी सफर
किया है
उससे मुझे एक बात का अनुभव हुआ है
*
*
कि ट्रेन कभी पंचर नहीं होती😂😂😂😂
______________________________________
कितना रोया था वो लड़का महबूबा को मोबाइल गिफ्ट करके...

जब रात 3 बजे तक वो सुनता रहा.. आप के द्वारा डायल नम्बर दूसरी लाइन पर व्यस्त है ✋ 😝 ✋ 😝
______________________________________
लड़का : कल से हम कही और मिलेंगे ।😘
लड़की : 😕क्यों ?
लड़का : बड़े ज़ालिम है तेरी गली के बच्चे..😐
लड़की : क्यों क्या हुआ ?
लड़का : कुत्ते पीछे लगा कर कहते है
"जब प्यार किया तो डरना क्या.. "😃😂😜



पड़ोसन :-  कल तुम दिन भर कहाँ थी ?

पुजा :- अरे  कल मेरा इंटरव्यू था।

पड़ोसन:- कैसा इंटरव्यू ?

पुजा :- नयी कामवाली बाई रखनी है तो उसने मेरा ईनटरव्यु  लिया   !

पड़ोसन :- अरे याद आया,,,,
कल मेरा भी इंटरव्यू है।
तेरी वाली बाई ने क्या क्या पूछा? 

मेरी तो बिलकुल तैयारी नहीं हो पायी है। बहुत डर लग रहा है।

पुजा :- अब क्या बताऊ.... आजकल हाऊसमेड इंटरव्यू भी बहुत टफ हो गया है।
बहुत मुश्किल से पास हुई हूँ।

पड़ोसन :- हाँ! जल्दी बताओ ना।

पुजा :-बाई ने जो जो पूछा बताती हूँ,,,,,,

1.घर में केबल कनेक्शन है ना?
2. AC है ?
3.वैक्यूम क्लीनर है ?
4.पॉवर बैक अप है ?
5.रिश्तेदारों का ज्यादा आना जाना तो नहीं है ?

 शर्ते :-

1.बासी और जूठा खाना देने की कोशिश ना करना।

2.परफ्यूम्ड 'लोइज़ोल' डालने के बाद ही  पोछा लगाएगी।

3.काम के बाद आधा घंटा TV देखेगी

4.बर्तन गरम पानी से धोएगी।

5. 'बाई' नहीं बोलने का,
मेरा नाम 'रानी' है वही बोलने का।

6.लेट हो जाए तो मोबाइल पर बारबार फोन नहीं करने का।

7. मेरेकु भी फैमिली है। हर रवीवार छुट्टी ।

8.बारिस होयेगा तो 'रेनीडे' हालीडे  हो जायेगा ।

9.दूसरे घर की चुगली सुनना है तो अलग से पैसा लेगी।

10.मै फेसबुक पर है,,, मेरी हर 'पिक' को लाइक करने का ।

पडोसन बेहोशएक पिता ने अपने बेटे को दो-तीन झापड़ रसीद कर दिए,

थोड़ी देर बाद प्यार से सॉरी बोल दिया।

बेटा:
डैड, एक कागज लो, उसे मोड़ो, रोल बनाओ। वापस उस
कागज को खोलो और देखो क्या वह पहले जैसा ही कड़क है

पिता: नहीं

बेटा:
सही कहा, रिश्ते भी ऐसे ही होते हैं। सॉरी से काम नहीं चलता।

पिता:
बेटा बाहर मेरा स्कूटर खड़ा है।
जाओ और उस पर एक किक मारो।
बताओ क्या वह स्टार्ट हुआ।

बेटा: नहीं हुआ।

पिता: अब तीन-चार किक मारो।

बेटा: स्टार्ट हो गया।

पिता:
तू भी वही स्कूटर है, कागज नहीं।
ज्ञान मत दे मुझे!😜



No comments:

Post a Comment