Tuesday 2 May 2017

photo

  1. भारत में राय देने वालों की कहीं कोई कमी नहीं है.. . . इस बारे में बताइये आपकी क्या राय है.


    More
  2. ज़िन्दगी है क्या, जाने वो क्या खुशियों को पहचाने वो क्या हम तो यही समझायेंगे उसे

    More
  3. 🌹रिश्ते चाहे कितने ही बुरे हो🌹 🌹उन्हे तोङना मत क्योकि🌹 🌹पानी चाहे कितना भी गंदा हो🌹 🌹अगर प्यास नही बुझा सकता🌹 🌹वो आग तो बुझा सकता है।🌹

    More
  4. जिंदगी का बहुत सीधा सा परिचय है ... आँसू वास्तविक है मुस्कान में अभिनय है

    More
  5. जाने किस उम्र में जाएगी आदत अपनी .... रूठना उससे और औरों से उलझते रहना

    More
  6. ताजमहल को खुबसूरत कहने वाले शायद, मेरे सनम की अदाएँ नहीं देखी।।

    More
  7. अपने रब के फैसले पर,..... भला शक केसे करूँ, सजा दे रहा है गर वो, ...... कुछ तो गुनाह रहा होगा मेरा।....

    More
  8. समझ नही आता क्या कमी है मेरी चाह में ..! क्यूं नही आता तेरा घर कभी मेरा राह में ...!!!

    More
  9. सुबह आँख खुलते ही आ गई याद तुम्हारी दिमाग में घूम गया तुम्हारा मुस्कुराता चेहरा और.. हो गई मुस्कुरा कर दिन की शुरुआत हमारी!

    More
  10. कई जीत बाकी है कई हार बाकी हैं अभी तो जिन्दगी का सार बाकी है यहाँ से चले है नई मंजिल के लिए यह एक पन्ना था अभी तो किताब बाकि है.....

    More
  11. काबिले तहसीन हो या न हो मगर ये सच है इजहारे इश्क का हरेक लफ्ज़ तेरा दिवाना है जो फासलों से भी मिटा दे बेचैनियाँ दिल की वौ मेरा इश्क

    More
  12. है इबादत की क्यू मैरे इश्क से ही मेरे होंठ ये... .

    More
  13. मेरे सपने मेरा कल है जिसे शायद ना देख पाऊँ इसलिए तुम्हारे साथ बीते पल संजोकर रखना चाहती हूँ तुम्हारे साथ दिल खोलकर जीना चाहती हूँ..

    More
  14. ख्वाहिशें भी कितनी अजीब होती हैं.. ये मनुष्य को जीने नहीं देती, और मनुष्य है की, ख्वाहिशों को मरने नहीं देता. !!!

    More
  15. लोगों पर भरोसा करते वक्त ज़रा सावधान रहिये, क्यूँकी फिटकरी और मिश्री एक जैसे ही नजर आते है

    More
  16. "जहाँ उम्मीद थी ज्यादा वही से खाली हाथ आये, बबूलों से भी बुरे निकले तेरे गुलमहोर के साये..."

    More
  17. अपनी हर सांस तेरी गुलाम कर रखी है लोगों ये जिंदगी बदनाम कर रखी है आईना भी नहीं अब तो किसी काम का हमने तो अपनी परछाइ भी तेरे नाम कर रखी है ।

    More
  18. रात के इस दरवाज़े के नीचे से सरक कर ... तुम्हारी यादों का अख़बार रोज़ आ जाता है ...

    More
  19. जिंदगी हे सफर जिंदगी हे सफर का सील सिला, कोइ मिल गया कोइ बिछड़ गया, जिन्हे माँगा था दिन रत दुआ ओमे, वो बिना मांगे किसी और को मिल गया.

    More
  20. *रोने पर आँसू भी पराये हो* *जाते* *मुझे तो आप जैसे अपने* *चाहिए *मुझे ना रोना है न ही अपनो *को खोना है *बस इसी एतबार को साथ लेकर *जीना है

    More
  21. "कुछ इस तरह से सौदा किया मुझसे मेरे वक़्त ने, तजुर्बे देकर वो मुझसे मेरी नादानीयाँ ले गया"

    More
  22. लाख शिकायतें हैं मगर कैसे करूँ बयाँ... इधर दिल अपना, उधर तुम अपने..

    More
  23. दिन ढल गया है अब तो आ जाओ राजा और आकर मेरा बजा दो बाजा।

    More
  24. रिश्तोँ की हकीकत कोई क्या समझेगा दिलोँ की जरूरत को कोई क्या समझेगा मेरे दोस्त की मुस्कुराहट ही तो मेरी जिंदगी है

    More
  25. "जहर का भी अज़ीब हिसाब है..* *मरने के लिए ज़रा सा,* *मगर जिंदा रहने के लिए बहुत सारा पीना पड़ता है..!!"*

    More
  26. तैरना तो आता था हमे मोहब्बत के समंदर मे लेकिन… जब उसने हाथ ही नही पकड़ा तो डूब जाना अच्छा लगा…

    More
  27. तुम आये तो लगा हर खुशी आ गईयू लगा जैसे ज़िन्दगी आ गईथा जिस घड़ी का मुझे कब से इंतज़ारअचानक वो मेरे करीब आ गई …

    More
  28. अपनो को दूर होते देखा ,सपनो को चूर होते देखा !अरे लोग कहते हे फ़िज़ूल कभी रोते नही ,हमने फूलोँ को भी तन्हाइयोँ मे रोते देखा!

    More
  29. जिंदगी हे सफर जिंदगी हे सफर का सील सिला, कोइ मिल गया कोइ बिछड़ गया, जिन्हे माँगा था दिन रत दुआ ओमे, वो बिना मांगे किसी और को मिल गया.

    More
  30. जिंदगी हे सफर का सील सिला,कोइ मिल गया कोइ बिछड़ गया,जिन्हे माँगा था दिन रत दुआ ओमे,वो बिना मांगे किसी और को मिल गया.

    More
  31. वो सजदा ही क्या जिसमें सर उठाने का होश रहे इज़हार ऐ इश्क़ का मजा तो तब है जब में खामोश रहूँ और तुम बेचैन रहो

  32. काश कि कयामत के दिन हिसाब हो सब बेबफाओँ का.. और वो(k) मुझसे लिपट कर कहे कि, मेरा नाम मत लेना.!!plz

    More
  33. ये सुबह जितनी खूबसूरत है उतना ही खूबसूरत आपका हरएक पल हो जितनी भी खुशियाँ आपके पास आज है उससे भी ज्यादा कल हो आपका दिन मंगलमय हो

    More
  34. ढूंढा करोगे हर किसी मे देखना वो मंजर भी आएगा… हम याद भी आएंगे और आँखों मे समंदर भी आएगा !!

    More
  35. हमारे बिन अधूरे तुम रहोगे कभी चाहा था किसी ने तुम ये खुद कहोगे

    More
  36. मोहब्बत में परखने जांचने से फायदा क्या है कमी थोड़ी बहुत हर एक के अन्दर मे रहती है।।।

    More
  37. जब से किया हूं प्यार आपसे तब से लगने लगा है दिल आपमें करते आप रूठने की कोशिश हमसे तब तब कर लेते है बात आपसे

    More
  38. तुम मुझे दोस्ती का एहसास दिलाते रहे और... हम अपनी मुहब्बत.... दिल में छुपाते रहे.

No comments:

Post a Comment