Wednesday 26 April 2017

Shayri हिस्सा 20

Shayri हिस्सा 20


फिर उसने मुस्कुरा के देखा मेरी तरफ़
फिरएकज़रा सीबातपरजीनापड़ामुझे।
******
तू बिन बताये मुझे ले चल कहीं ... ..
जहाँ तू मुस्कुराये मेरी मंजिल वहीं ... !!
********
ऐसा लगता है .. unako Khwaab हाई कहो hakiqata है 
शिकायत करो तो लगता है unako मजाक है ... 
है कराटे हम याद रखें कितने उनमें से siddata ............. 
और एक है वो ... ये है .जिन्हें सब इत्तेफाक लगता ..................
********
हवा नमी मुझे होगी मौसम सुहाना किया 
बहने नदी होगी की asumo 
मिलाना टाबा हम भी तो cahege apase प्रदान 
जब apake हमारे आकर्षण के पास के पास आकर्षण और vakta कि sasom कमी होगी ...
********
Ko topha हर नाहिम मिलाता प्यार है के किसी भी, 
ये VO फूल जो मुझे होता जा रहा है हर बाग इस अनुवाद खिलता है, 
इस Phula ko कभी टूटने लगता है, जाने 
kyoki tuta huam Phula vapisa nahim खिलता है।
********
की आजमाइश दे दे कर मोहब्बत थक गया हूँ ऐ खुदा; 
किस्मत मेँ कोई ऐसा लिख दे, जो मौत तक वफा करे ..
********
आज भी प्रदान टेलीफोन रिश्तेदारी है 
सिक्का बात डालो तो महत्वपूर्ण है ...
********
कारण के टूटने से जोहरी पूछो .. मेरे मेरे, 
की ख्वाहिश है कि तुम मुझे किया यूएसए कि थोड़ा और टारासा जाये ..
*******
"के लिए आप khuba क्या जो रेत की यादें होता जा रहा है गिर जाता है भी hotim प्रदान करते हैं 
mutthise pamvom ऊपर उड़ा से वर्तमान में वर्तमान में गिरा दिया"
********
Tuma भी जल्दी kitani सो ना ... हो Jate एक प्रदान 
इश्क ko के तुम्हारा जाने parega पता है !!!: थिंक: en
********
ना पीछे मुड़ के तुम देखो। ना आवाज़ दो मुझ को .... 
बड़ी मुश्किल से है सीखा ... अलविदा तुमको कहना ..
********
gayi भी mohabbata, नींद बन प्रदान करना है 
एन:: बेवफा आगमन के दौरान रात खोज नहीं ..
********
अच्छा .. हर दिन की समाप्ति पर पड़ता है, तो कितना ... Jindagi puchati ...... 
परिवर्तन सहेजें, ?? 
"हां / नहीं
********
तू बहते पानी है सी, हर शक्ल में ढल है जाती ,,
मैं रेत सा हूँ ... मुझसे कच्चे घर भी नहीं बनते।! ️
********
तो कभी महत्वपूर्ण harate की vaphaom na .. हम बात 
nasibom का खेल भाला था उसे कैसे harate करने के लिए। !!
*******
Kisa द हो जेन की likhe tuma Magara में मुकद्दर नहीं प्रदान करते हैं 
ये आज का सच umidavara हम भी कहाँ होगा प्रदान करते है ..
*******
संयुक्त राज्य अमेरिका के हम इश्क Cuke muqama कहाँ अब पर आएगा 
जहां दिल और ko किसी भी चाहता है तो भी gunaha प्रदान होता है ..
*******
हवस ने पक्के मकान, बना लिये हैं जिस्मों में ...
और सच्ची मुहब्बत किराये की झोपड़ी में, बीमार है पड़ी आज भी .. ..
********
अपने आप को, जो मिटा हमारी हस्ती को, किया जा सका होता जा रहा है किसी भी खोज नहीं 
जंग talavaro lagati ko है, ko Neka खोज नहीं irado !!
********
तो एक aphasana, प्यार है के Jindagi है 
Isaka ही अपान एक तराना है, 
sabako मिलेंगे सिर्फ मालूम है कि आंसू, है 
प्रदान नहीं जेन क्यों पर, कोई Isaka हर दीवाना में duniyam है।
********
यहाँ है नहीं मेरा कोई अपना ..
चलो है अच्छा कुछ ख़तरा है नहीं !!
*******
एन:: तो शायरी का एक ही VO जो हो उच्चारण Zaruri होता जा रहा है खोज नहीं में इश्क 
ज़िंदगी भी zakhma bemisala कुकीज़ के कुछ प्रदान करते हैं ... karati है।
*******
ko tanha से देखा चाँद है जब।, 
Tuma भी ओर से कोई ना शिकायत हो रही है प्रदान करते हैं।!
*******
उम्रकैद की तरह होते हैं कुछ रिश्ते ... । 
जहाँ जमानत देकर भी रिहाई मुमकिन नही ... ।
*******
आप hakiqata, था 
Khwaab Hai था 
या tuma थे,
यह भी प्रदान की थी जो बनता जा रहा है, 
हम तो गुम में ... थे ही पर !!! "
******
काबा khelega जब तक तू mujhase मेरे खुदा ......... .. और 
अब श्वास तो अपान खिलौना बदला !! 
या में खुदा बदल दू ...
*******
संभल डुबकी कर ज़रा लगाना 
प्यार का सागर, ऐ दोस्त में है! 
कहाँ वाले होगा होते हैं किस्मत VO 
jinhem हे मिले साहिल की में जगह हिट ....
*******
"Rahiye हमेशा हंसी, एक दिन की जिंदगी भी प्रदान करते हैं 
कराटे कराटे थक jaegi परेशान करने के लिए आप।"
*******
हम थे हँस और uthate कर जब सवेरा था एक .. 
आज कई बार .. है शाम हो में एक ही बिना जाति muskuraye ..
*******
ये जन कौन कौन जानता है kisa तक हद तक है है है, 
kisa मंजिल है ये ko रिंच है कौन कौन जानता है, है 
के प्रस्ताव दोस्ती जी लो के क्षण जी दो भर, 
Kisa एक डेली bichada जना ये कौन कौन जानता है है ..
*******
मत सोचना मेरी जान से है जुदा तू ; 
हकीकत में मेरे दिल का खुदा है तू ।
*******
कुछ और कश लगा ले ऐ ज़िन्दगी ...
बुझ जाऊंगा किसी रोज़ सुलगते - सुलगते ...
*******
कैसा ये है, जेन ,, दर्द से मेरा नाता 
गारा कारू का इंतजार vakta रूपांतरित होने वाले ,, 
उम्मीद vakta पहले दर्द से बदल है ...
*******
itana बस tasalli की के दिल के लिए एक ही है कि यह एक काफी, 
जो बनता जा रहा है तुमको Chuti हवा साँस मैं लेता है .. मैं एक ही usase करना
*******
ko anjama हबल- बुलबुला, से आशिकी Hai के अंगारों पता है 
स्मोक में दिल और Damana बस jaegi में राख ही राहा ..
*******
तो कोई लो मेरे से खींच दिल zisma tadapata; 
मैं मुझ पर bagaira भी कर अब ये भी प्रदान करते हैं जी lumga'm यकीन है ...
*******
अब khvabom मुझे नींद आ अंतर्गत आता है में वादियों की चल श्वास, 
कि से काबा liye हम मैं जहाजों कर के बैठा द दीदार-अंतर्गत आता है-Dude।
*******
का रस निचोड़ .. है leti नरम फूल नरम 
पत्थर छाती के दिल में तितलियों के होते है ..
*******
जेन दूर zarurata आप क्या के लिए किया था के दूर 
के पास आकर्षण ही सता lete tuma कर राहा ...
*******
तो तुम Ho're में खेल से दिल एक मेरे, 
पर, कृपया के Jara sambhala के लिए स्वतंत्र महसूस, 
ये थोडा tuta हुआ है; 
कहीं Tumhe लग ना जाए।
*******
के छोटे हाथों को चाँद बच्चों सितारे छूने दो; 
किताबें प्रदान पढ़कर वो भी हमारे चार हो जैसे जाएंगे।
*******
कहाँ muqadar SAMPO, की VO में ज़हर 
जो insana होता जा रहा है ugalata में adavata है .... !!!!
*******
क्या आप itana ghanva गहरा उच्चारण के लिए Bayam है, 
हम घर के मालिक हैं nisana क्या आप वार, उच्चारण के लिए अब गये बनने 
, जना हो रही निकल गयी Magara आंखें खुली 
अब यह अधिक बनाता है की तुलना में क्या आप उच्चारण के लिए यह unaka इंतजार।
*******
परिंदा thakhule मिलता उड़ता VO में .. था asamam 
इश्क huasuna अब rengata जमीं पे है ...
*******
उनको रात में है कहीं शक चूम ना ले हम .... 
पे हाथ में रख के सोयी गालों होंठों को वैसे ही छोड़दिया ....
*******
बहुत दूर मेरी ख्वाहिश से दूर haqikata, है 
है फिर से की ख्वाहिश है कि ... यह भी प्रदान करते हैं 
Khwaab हाई हो haqikata बातें जाना एक तेरा ...
*******
कहाँ राहा हैं उन तो कोई, सुरक्षा दो VO भी प्रदान करते हैं ilzama थे, 
पहले bure हम यह भी प्रदान करते थे, और थोड़े अब सही ..
*******
Usame भी प्रदान करते हैं प्रदान होने mujhase hosala, के यू जुदा था नहीं 
usaki में वर्ण काजल यू ना akho Phela गिर जाता है।
*******
मैं खुद कभी बेचा करता था दर्दे दिल की दवा ...
पर ए दोस्त ...
"आज वक़्त मुझे अपनी ही दुकान पर ले आया ... !!
*******
Jarurata किया khvahisa dono tuma हो .. मेरी 
अगर बानी हुई की raba कभी mahera .. 
तो कोई Aika पुरी होगी तो ...
*******
inconsolably रोना, भेजे सालो गुजर देखा खोज नहीं 
नींद sokara में आँखें आप देखा की खोज नहीं की थी 
VO जेन आप की mohobata क्या दर्द 
jisane ko khokara किसी भी कभी देखा खोज नहीं।
*******
एक ही ko पर mohabbata कहते कहाँ मुझे यकीन है कि would'm, है 
zakhma're एक ताज़ा की और मार्क काला बातें जाना ..
*******
आधी रात को भी निकलता वो है और मैं भी .... 
फिर क्यों उसे "चाँद" और मुझे "आवारा" कहते हैं लोग ...
*******
Ko ... मैं खुद घर जानता है 
इसलिए ही घर से बहस खोज नहीं में जगह हिट ...
*******
लीन उपयोगकर्ताओं sazada बैठे VO तो मैं क्या समझ रहे थे, 
मैं तो सब humanity.Are लिए क्या nibha बजे था 
VO ही घर को खुदा बैठे समझ।
*******
बात है tujhamem Zuda सी तो नहीं, 
dekhum भी रूप में ज्यादा के रूप में प्रदान करते हैं तुझे कम ही लगता है।
*******
तो से मौसम-अवेयर का रंग हर mujha यम Magara है 
अलग Tanhai की रात उसी के मुझे कुछ ... janati है।
*******
दुश्मनी जम कर करो लेकिन ये गुंजाइश रहे ; 
कभी हम दोस्त हो जायें जब तो शर्मिंदा न हों।
*******
Dostom 
मजाक और पैसा काफी सोच Samaja 
कर यडाना के ...
*******
नींद और है मौत में क्या फर्क। ? 
किसी ने क्या खूबसूरत जवाब है दिया। 
"नींद की मौत Adhi तो है", 
और 
"मौत की नींद mukammala है"
*******
यूं दिन की आज भी प्रदान करते हैं एक ही ... उपयोगकर्ताओं बेवजह guzara रहे थे 
ना मिली मुझे phurasata, 
ना तुझे khyala आया ... !!!
*******
तो तुम, हे यह और tauhina की आँखों तेरी ... खोज नहीं क्या 
mainne देखा, तेरा cahane वाले, कल PK're एक शराब थे ..
*******
"बात हर मणि तेरी सर झुके हुए Jindagi कर रही है, के अंतर्गत आता है है 
hisaba कर के बराबर हो जाएगा .... तू भी तो कुछ शर्तें मान मेरी "
*******
कश्ती के मुसाफिर ने समँदर नहीँ देखा। 
को देखा पर दिल के आँखो अन्दर नहीँ देखा। 
पत्थर है समझते मुझे मेरे चाहने वाले। 
तो मोम थे किसी ने हम छुकर नहीँ देखा।
*******
"Dila दिला को छू जाति likhi से बात करते है, 
ये अक्सर अनकही बात जाति कह रहा है, 
लोग के कुछ प्रस्ताव दोस्ती देते ke mayane बदल गया है, 
और एक लोगो के कुछ जाति कि प्रस्ताव दोस्ती से दुनिया बदल गई है।"
*******
कुछ है लेकिन फिर झूठ सब भी बिलकुल सच्चा है लगता। 
जानबूझकर धोखा खाना कितना अच्छा है लगता।
*******
शराबी अच्छे हैं दुनियादार लोगों से। । । 
नहीं ग्लास जरूर तोड़ते हैं लेकिन दिल। । 
*******
mainne जिसे एक के लिए कुकीज़ को मारने की Nivale, 
वह भी भूखा दिन के कई निकला होने के लिए प्रदान करते हैं परिंदा।
*******
कहते हैं ... कहाँ VO नहीं प्रदान करेगा 
कि यह बेहतर ... लो सोच के कुछ ही 
तो ... यह बेहतर होगा 
बेहतर mainne ... है सोचा कि 
तुझे Socum .. 
क्या आप बेहतर होगा के लिए tujhase .. !!
*******
Mamgi आप rihai Kisane से इन आँखों किया 
जेन Kisa ये zurma सज़ा की जुदाई है ...
*******
कश्ती यूएसए मेरी, की यादों में samundara तैरती है 
जहां सिर्फ पानी और मेरी बस गिरने के पलकें है ..
*******
यू ना बेवजह अनजान ऐ कर किया berukhi, 
कोई नीचे Shattered का सा टूट गया है उम्मीद, 
से रूपांतरित होने वाले lahaja मजाक के ika तेरा यू ..........
*******
ज़हर भी पी lumga ika तेरी khatira प्रदान तो मुझे क्या करना, 
faraza 
शर्त पर है, के टूटने जब तक तू मेरी ,,, मेरे samsom के सामने बैठ गए ......
*******
मेरे जखमों पर मरहम नालगाओ, मजा हमें है आता। 
चीख के साथ तेरा चेहरा हर जो नजर है आता ..!
*******
तेरा के बाद की जेन केल 
mohabbata से के किसी भी खोज नहीं 
में सी Jindagi में कम 
Kisa Kisa ajamate ko ...
*******
ऐ हजूर की ujalom की Kariye दिन किया khvahisem करते हैं, 
bastiyam के इन asiqom कहाँ यहाँ सूरज, दिन से से खोज नहीं होगा: en: दीदार कहाँ nikalata होगा।
*******
दोनों likhi में अंत की बर्बादी है, 
asiqa हो हो आतंकवादी या नहीं ...
*******
नहीं बसते वो दिल जो फिर एक बार टूट जाते हैं ...! 
कितनी ही सवारो कोई ज़िंदा कब्रे नहीं होते हे ... !!
*******
रब से मुलाकात की आज; 
थोड़ी सी आपके बारे में बात की, 
मैंने कहा क्या है दोस्त; 
क्या किस्मत है पाई; 
रब ने कहा संभाल के रखना; 
मेरी है पसंद, तेरे है हिस्से जो में आई ... ..
*******
हाथ की लकीरें पढने वाले ने तो ... । 
मेरे होश ही उड़ा दिये ..! 
कर बोला पूरा करने के लिए ... हाथ चाहेंगे, मेरे 
"मृत्यु का तुझे cahata के किसी भी खोज नहीं maregi ...
*******
इज़ाज़त हो तो कुछ अर्ज़ करूँ ?? 
खेल हो चुके तो "दिल" वापस कर दो ...
*******
badalana ko जब takadira, बदल jayegi ... है 
philahala आदत "बदलने हम में हुआ लगा!
*******
जिस को भी है सुनाते जिस हम अपना अफसाना खोज परिणाम के लि उल्फत। 
शख्स अपनी आपबीती समझ कर हर रोने है लगता ..
*******
: En: Acchi बार हर खोज नहीं कहने के लिए मुकद्दर ko ko kusuravara बात, 
कभी कभी हम lete उन्हें मांग जो बनता जा रहा है होते हैं किसी भी और की है ....... !!
*******
चोट भी प्रदान करते हैं nigahom से lagati है 
जब अनदेखा हमें कोई detem कहाँ भी देखकर प्रदान करेगा कर !!
*******
ये nadana दिल कितना, है 
कैसे जिसे तू कम करना चाहते का samajhaum को यह अनुवाद चाहता है, 
VO तेरा Hona इस अनुवाद चाहता है ......
*******
मूल्य खोज नहीं करने के लिए है duaom के महत्वपूर्ण सुना 
फिर से कारोबार Isaka भी प्रदान करते हैं khuba शो है ...
*******
muhabbata दुश्मन, से मुझे लगी हो रही है 
इस तरह के दोस्त के रूप में ko-जैसे मैं करता हूँ ... मैं azamata जा रहा हूँ
*******
देखा जब aina, हुई tasalli ही घर ko ... तो 
में भी प्रदान करते हैं तो कोई हमें जानता है Zamane की khudagarzi।
*******
बचपन माँ में एक बार mainne से कहा है, kacarevala मम् आया था, 
मम् ne जवाब कुकीज़, बेटा कचरे हम कहाँ होगा वाले तो, तो सफ़ाई VO वाला है,
*******
Nikalane na साकी dhundha दिल VO जब तक रास्ता के बाहर से, 
फोटो दावा karati आप रग मेरी जो रग-अवेयर का होने से होता जा रहा है किया ....
*******
बड़े हो बात क्या आप के लिए बैठे से चुप चाप रखने है, 
कोई बात दिल पे लगी है हो दिल या बैठे लगा ...
*******
बाहर से रास्ता के nikalane जब तक ना साकी dhundha दिल VO, 
फोटो दावा karati आप रग मेरी जो रग-अवेयर का होने से होता जा रहा है किया ..
*******
इस तरह Manati ... tuma पर मेरे हो ruthane 
कभी चाहता है बे-वजह tumase रुथा जौम ज़ी तो है ... !!
*******
Lakho की वजह से दुनिया एक मरने सुनिश्चित है 
तो की jine पर कारण बस एक तू है ..
******
न जाने क्या है मासूमियत तेरे चेहरे पर ... ..
तेरे सामने आने से ज़्यादा तुझे छुपकर देखना अच्छा है लगता ... !!!
*******
है कि दिल कहता सिर्फ कौन लफ्जों से दुखाया है जाता; 
खामोशी भी कभी कभी आँखें तेरी नम कर है देती ...
*******
रफतार मेरी जिंदगी है जाती की तब रूक ...
जब सामने आकर नजर तेरी जुक जाती हे ...
*******
"कहाँ जुदाई ko bekarara कराटे, लम्हे हैं 
हालत मेरे कराटे मुझे कहाँ lacara हैं, 
amkhe लो मेरी कभी पढ़ा, 
हम घर कैसे apase कहाँ कराटे है प्यार होता की Kahe के मालिक हैं।"
*******
बहुत ऐ से muhabbata दोस्त से पता चलता, Thori खोज नहीं काम करते हैं, 
ये VO का मामला है, जिसमें से कुछ या या सबा के कुछ भी प्रदान करते हैं खोज नहीं है .. !!
*******
उनका ईश्क चाँद जैसा था!
हुआ ...... पुरा। तो घटने लगा ... !!
*******
कभी का बोझ ... मैं थक गया शब्द और उच्चारण से उम्मीद anakahe .. 
ना जेन रहाना समझदारी से खामोश है या मजबूरी .. ?? .. !!!
*******
तो गम कहाँ खुशी, है करने के लिए हम चाहते हैं कि 
खुशी दो usako सुरक्षा, 
jisako हम चाहते हैं।
*******
सी गयी मुझे पैरा ऑफर दोस्ती तेरी की आदत, है 
देर से तेरा के कुछ ही बाकी के साथ एक साथ पैदल दूरी पर है। 
मैं छोड़ दिया जलता जना samasana कर जाते हैं, 
वैराना रूहा kahegi कि ruka जा रहा है, 
अब तेरा Dude जलना दिल के बाकी है।
*******
, करने के लिए मिस हो गाय आप की एक दैनिक बात वसूली 
आप याद करने के लिए, बात हो गाय की आदत वसूली 
हो गाय का apase दूर rahana किस्मत में बात करते हैं, 
Magara itana मेरे प्यारे अजीज की ऐ समझ 
bhulana को आप अपने बस बहार का हो गाय की बात से,
*******
जब प्यार प्यार से ko है huva प्यार है है 
तो pyarane pyarako pyarase puchah 
प्यार Kesa गिर जाता है है? 
Pyarane pyarako pyarase kahah तो 
जो इसा ko Padha बजे pyarisi होता जा रहा है शायरी है 
प्यार unake की तरह है ... प्यारा होता है।
*******
तुमसा कोई दूसरा जमीन पर हुआ। 
तो रब से शिकायत होगी .... 
तो jhela एक उम्मीद खोज नहीं 
दूसरा आ हालत होगी उपयोगकर्ताओं को क्या आप के लिए तो थे ...
*******
जाति तुम्हारी याद रखें जहां साँस तनहाई में जब तक, है 
, से शुरू vahim हमारे महत्वपूर्ण Jindagi है 
नहीं cahenge tumhem की खोज हम इस Kadara सोचा था, 
पर अब तो हो आवक tuma बन हमारे kisamata।
********
तड़प के देखो किसी की चाहत में, तो पता चलेगा, कि इंतजार क्या है होता,
यूं ही मिल जाए, कोई बिना चाहे, तो कैसे पता चलेगा, कि प्यार क्या है होता।
*******
मुझे इस बात का गम नहीं कि बदल गया ज़माना,
मेरी जिंदगी तो सिर्फ हो तुम, कहीं तुम ना बदल जाना।
*******
दिल टूटा तो, एक आवाज आई, चीर के देखा, तो कुछ चीज निकल आई!
सोचा क्या होगा, इस खाली दिल में, लहू से धो कर देखा, तो तेरी तस्वीर नज़र आई !!
*******
"सबा ne जिंदगी sikhayi, है ika-सुरक्षा Yahi बात कर के कुछ ही श्वास ... 
खली jebom अक्सर ताजा khanakate में कहाँ होगा ..."
*******
वो लोग भी है चलते आजकल तेवर बदलकर ..
जिन्हे हमने ही सिखाया था चलना संभल कर ... ..!
********
mamga usane mohabbata मेरी का सबूत ...... के लिए क्या आप अजीब है 
मुझे जाओ तो तुम्हे mujhase mohabbata की मनु है भूल ...... .. !!!!!!
********
"कहाँ कोई तेरी Ahe में यादें भरता होगा, 
साँस तुझे के हर कोई हिट के साथ याद रखें, में जगह कहाँ होगा, 
मौत कहाँ एएनआई होगा लेकिन सच कहाँ एक दिन, होगा 
तेरी हर Marata में एक दैनिक कहाँ होगा कोई याद रखें।"
********
के कुछ ही बाद भेजे हो thokarom के समझदार, 
अब अमला पर masavarom कराटे के दिल खोज नहीं ..
********
वरदान bhagavana से Mamga 
कि से दुश्मन 
पीछा दो churava, 
अचानक दोस्त के सभी 
सस्ते भेजे हो ...
*******
आगमन होगी .. नींद आप सोचता है कि क्या उसे गुनगुनाने 
या की तरह सिर्फ अस्का bahati मेरी .. होगी 
VO मेरी सैकला सुविधाओं के bhulane, .., की माई नेम 
आंख को मिलती होगी से आपकी फोटो क्या आप के लिए ... ..
*******
सुरक्षा एक ही Cuke सज़ा तो, मेरी हाल ना हो अब पूछने के लिए, 
गारा afasosa बहुत तुम्हे तो मैं begunaha निकला होगा होने के लिए क्या ...
*******
हो या शतरंज jimdagi, maja तभी दोस्त है, ...... 
जब हो जब तक marate रानी, अपने साथ .......
*******
"कुकीज़ कराटे कहाँ अस्का मुझे दोनों akhom हैं 
हम आपकी नींद किया तेरा कराटे का नाम है 
जब jhapake भी तुम्हारी लेना समझ पलक प्रदान 
हम तुम्हे याद कहाँ किया जाएगा कराटे"
*******
"हम तो हो फना गए उनकी आँखे देखकर,
ग़ालिब ना जाने वो आइना कैसे देखते होंगे "
******
तू देख या न देख, नहीं तेरे न देखने का ग़म।
पर तेरी ये न देखने की अदा, देखने से कम नहीं ...
******
"कभी है मैं चुका नहीं देखता की क्या किया जा;
मैं हमेशा देखता हूँ कि क्या किया जाना है बाकी "
********
Adatom-अवेयर, हे मेरी .. लोग से 
ही कम पर सही rutaba, lajavaba रखते हुए है ......
*******
मैं मुझे क्या करना है, दिल है, Tanhai है 
tuma भी होते हैं प्रदान करते हैं अच्छा हो जाता है ..
*******
खुबसुरती के तो हर कोई आशिक होते हैँ । 
को खुबसुरत बनाकर इश्क किया किसी जाय तो क्या है बात।
*******
"बहुत पीपुल्स मिरर दुनिया के लिए से Jate डर कर रही है, में मिलना चाहते हैं 
......... ......... Agara। 
आईने में चेहरा नहीं चरित्र दिखाई देता ... .. !!
*******
इसके अलावा प्रदान करते हैं लोग Tanhai, में कहते हैं 
Jara mahafila जिया करो में।
वर्तमान में bitha leke में maikhane paimana, है 
और tuma कम पिया करो ... Jara है कहते हैं।
*******
ungaliya पर लोग ... हम uthate वाही कहाँ अक्सर होता 
की महत्वपूर्ण aukata खोज नहीं jinaki हमें chune ...
*******
तो भेजे छाया, umce हो कद से, सूरज dhala 
कभी raundi तुमने किया था, Yahi parachaiyam hamane से पैर ...
******
बंधन गिर भी प्रदान करते हैं अजीब mohabbata का कितना ये है 
तो बातें जाए, जाये बिचारा लंबाई और लंबाई यादें तो मिला .... !!
*******
तौहीन न करना कभी कह कर "कड़वा" शराब को ...
किसी ग़मजदा से पूछियेगा इसमें कितनी है मिठास ...
*******
कोई ताल्लुक न जोड़ो मगर सामने तो रहो ... ..
तुम अपने गुरूर में खुश, और हम अपने सुरूर में खुश !!!!
******
यह हुआ mujhase Rutha ज़माना आ गया पर बात करते हैं, है 
मेरी सर झुकाना में fitarata है खोज नहीं भी शामिल है।
*******
आप ika दवा batalayi आप VO का गम के लिए किया था है हाँ, 
tyum तो कर रहा हूँ बस jyum हम Fluffy भेजे हो के गम ....!
*******
फर्क बस अपनी है अपनीसोच का .... 
वर्ना दोस्ती भी मोहब्बत से कम नहीं होती .... !!
*******
मैं दिल Magara milata हंस से हर एक कर उदास ... है 
Yahi एक Phana बहुत एक एक व्यापक बाद खो का पता चला की कुछ है ...
*******
हमारे होसलो की दाद दुनिया को आँधिया देंगी । 
अभी इज्ज़त से हमारा नाम तूफान है लेता ।
*******
है ने एक असूल पे हम सारी उम्र गुज़ारी; 
नहीं को अपना जान लिया जिस फिर उस को परखा ..
*******
कहाँ झूठी unaki हैं हम कराटे कहाँ Tarifa कहते VO होगा 
ऐ भी zubana सुरक्षा सुरक्षा को खुदा एक दिन दर्पण प्रदान करते हैं ..
*******
इसलिए मैं piyum है यह मेरी khuddari मांग नहीं कर रही प्रदान करना है, 
Isaka तो खोज नहीं मतलब यह है कि मुझे प्यास खोज नहीं है! "
*******
Uthakara भी प्रदान नेत्र, दिल dekhum नहीं प्रदान करते हैं, मेरे jisase नहीं मिले प्रदान करते हैं; 
जबरन न्यूनाधिक में सबसे कम हाथ, मेरे बस की बात खोज नहीं ...
******
जिंदगी दो सुरक्षा कुकीज़ का करने का गामा दिन की इस्का भर .. 
डैम्ड itana तो सूद भी किसी भी मुनीम na लिया ne प्रदान करते हैं ...
*******
सीधे शब्दों में अपनी के कुछ खोज नहीं, itana कहने के लिए मन .. 
vaqta bajae dugadugi, नृत्य का उच्चारण करें insana !!
*******
मेरी यादों से अगर बच निकलो तो है वादा मेरा तुम से,
मैं खुद दुनिया से कह दूँगा कमी मेरी वफ़ा में थी ...
*******
मुझ से दुरीयां बना कर तो देखो ,,
फिर पता चलेगा िकतना नज़दीक़ हुँ मै ..
*******
तो महत्वपूर्ण है कि परवा हम वर्तमान में Choda इश्क anjama वसूली ... .. 
द अभी भी ज़िद अभी भी पक्के की है इश्क हिट ज़िद में जगह है है और हम है ....!
******
लोगों ने कहा कि कराटे अपान मुझे, के कुछ ही थे 
सच कराटे में थे VO लोग सिर्फ इतना कहा।
*******
मैं न अन्दर से समंदर हूँ न बाहर आसमान,
बस मुझे उतना समझ जितना नज़र आता हूँ मै ......
*******
पुन: ko mai से khusiyam talasane nikalumga में मेरी Jindagi ...... yarom 
दुआ इस mohhabata हो ना से किसी भी बार वसूली ..
*******
मेरे पास ही था उनके ज़ख्मों का मरहम । 
। 
मगर। । । । 
। 
शहरों में छोटी दुकान कहाँ बड़े दिखाई है देती।
*******
जा रहे हैं आज usane की कर bhulaya में, सच मुझे है ... 
varana ये hiccups.Because, जाति से पानी तो Thim खोज नहीं ... !!
*******
उम्र ए जवानी फिर न मुस्कुराई बचपन की तरह ,,
साइकिल भी kharidi मेने प्रदान करते हैं 
और khilone भी कर खरीदना liye मिलना चाहते हैं प्रदान करते हैं ..
*******
ज़िन्दगी में अपना पन तो हर कोई दिखाता हे ,,
पर ... अपना हे कौन ... यह वक़्त बताता हे ...
*******
"Muskilem एएआई में यात्रा, तो हिम्मत और है बढ़ती, 
कोई रोके अगर रास्ता, तो jurrata और है बढ़ती, 
अगर bikane पे आ जाओ, तो अक्सर घटा Jate दामा है 
ना तो हो की bikane इरादा रखते हैं, और कीमत बढ़ती है ...
*******
... बयान में सख्ती से ko भी पसंद प्रदान खोज नहीं: प्रभु 
इसी प्रकार के अस्थि खोज नहीं सूचना के लिए jabana .. में, | ..
*******
कहा jarurata उठाने मुझे पत्थर हाथ अब, है 
वाले से एक ही todane तो jubana वर्तमान में कहाँ होगा दिल toda ..
*******
मुकद्दर मे रात की नींद मुनासिब नहीं तो क्या हुआ ,,
हम भी मुकद्दर को धोखा दे कर दिन मे सो है जाते।
*******
ना Itani से किसी भी वफादारी कर रही है, यम हो कर, madahosa 
दुनिया वाले एक खाता (Galti) badale, साड़ी की ... कहाँ होगा वर्तमान में vaphame भुला।
*******
पहले तो मोहब्बत का नशा था दोस्तों ,,,,
दिल टूटा के नशे से ही हो मोहब्बत गयी ..
*******
सुना है ...!
मैं की तलाश-mohabbata की हो nikale करना 'tuma ...' 
अरे पागल ओ ...? 
तलाश-जिसे बर्बाद मत karati ही घर mohabbata है 
हो पुनर्प्राप्त करें?
*******
तो रुला के रख दिया तुने ए- जिन्दगी; 
कर पूछ मेरी माँ से जा कितने लाडले थे हम ...
*******
है mohabbata laphza एक 
यह तो पर देखो की कर पाते हैं! 
तुम तड़प ना जाओ तो कहना !!
muqadar laphza है एक 
यह तो कर रही है पर देखो लड़ बनाता है! 
तुम हार न जाओ तो कहना !!
VAFA laphza एक है 
Zamane खोज नहीं में मिलती है! 
कहीं ढून्ढ पाओ तो कहना !!
आंसू एक laphza है 
तो कर रही है पर छुपा देखो में दिल! 
तुम्हारी आँखों से न निकले तो कहना !!
laphza एक जुदाई है 
लगता है यह सह तो कर देखो! 
तुम टूट के बिखर ना जाओ तो कहना !!
खुदा laphza एक है 
उसे पुकारा तो देखो कर! 
सब कुछ पा ना लो तो कहना !!!
*******
मौजूद है भी प्रदान करते हैं हम थे 
पर दरवाजे की takadira, ......
दौलत प जाइर लोग, 
hamane "तुझे" मांग ...... लिया।
*******
उसे बेवफ़ा जो बोलूं तो है तोहीन वफ़ा की ...
वो वफ़ा निभा तो है रही! कभी इधर कभी उधर ... !!
******
फाँसी लगा ली गिरगिट ने खुदा से ये कहके ...
दुनिया में रँग बदलने में इन्सान हमसे आगे हैं .... !!!
*******
जिस हो मुक़द्दर में के कश्ती डूब जाना ___! 
तूफानों से बच भी निकले ... किनारे तो रूठ जाते हैं ..
*******
तुमने क्या सोचा कि तुम्हारे सिवा कोई नही मुझे चाहने वाला,
पागल छोङ कर तो देख, मौत तैयार है खङी मुझे अपने सीने लगाने के लिए ...
********
कासा के दिनों के कुछ के लिए, 
duniyam ko जना छोड़ mumakina गिर जाता है!
बहुत लोगों को याद कहाँ सुना कराटे होता है, 
जेन के बाद की केल से duniyam !!
*******
ये गिलास छोटा तो है कितना यम 
kitani पर नहीं जेन उन बोतलों पी होगा थे प्रदान करते हैं ...
*******
उस रात से हम ने सोना ही छोड़ दिया
'यारो'
जिस रात उस ने कहा के सुबह आंख खुलते ही मुझे भूल जाना।
*******
Pari गिलास में, 
दो ghunto की शराब आप ज़िंदगी में भी यही किया 
और dhundhate कहाँ हम कहाँ एक जिंदगी ko रहे हैं ...
*******
मैंने सोचा था कि जिंदा आज, लुम ... तो घुमा 
bhatakana के मरने के बाद ही तो है ..
*******

No comments:

Post a Comment