Friday 28 April 2017

रात को दिन में मिलाने की हवस थी हमको

  1. रात को दिन में मिलाने की हवस थी हमको काम अच्छा ना था अंजाम भी अच्छा ना हुआ



  2. लोग टूट जाते हैं एक घर बनाने में तुम तरस नहीं खाते बस्तियाॅं जलाने में


  3. प्यास है ओस की बूंद पिये लेते हैं रात है तारों को देखकर जिये लेते हैं तुम न दे सके लेकिन भरोसा मुझको जाओ तुम्हें चांद सी मुस्कान दिये देते



  4. _ जड़ दो चांदी चाहे सोने में आइना झूठ बोलता ही नहीं है सच हारे या बढ़े तो सच ना रहे झूठ की कोई इंतहा नहीं है


    View Tweet activity
  5. कोई चांदनी रात का चांद बनकर तुम्हारे तसव्वुर में आया तो होगा किसी से तो की होगी तुमने मोहब्बत किसी को गले लगाया तो होगा



  6. पत्ती-पत्ती गुलाब क्या होगी ये षबनम षराब क्या होगी जिसने लाखों हंसी देखे हों उसकी नीयत खराब क्या होगी


    View Tweet activity
  7. दिन गुजर गया इंतजार में रात कट गई इंतजार में वो मजा कहां वस्ले यार में लुत्फ जो मिला इंतजार में



  8. हम रातों को उठ-उठकर जिनके लिये रोते वो अपने मकानों में आराम से सोते कुछ लोग जमाने में ऐसे भी होते महफिल में तो हंसते हैं तन्हाई में रोते


    View Tweet activity
  9. सच्ची दोस्ती जिसके पास है; उसके पास दौलत की भरमार है, न ही जीत न ही कोई हार है, दोस्त के दिल में तो बस प्यार ही प्यार है।



  10. अगर है गहराई , तो चल डुबा दे मुझ को... समंदर नाकाम रहा , अब तेरी आँखो की बारी है !!


    View Tweet activity
  11. हँस लिया करते हैं जीने की तमन्ना में कभी... डगमगाना भी ज़रूरी है संभलने के लिए !!



  12. भारत में राय देने वालों की कहीं कोई कमी नहीं है.. . . इस बारे में बताइये आपकी क्या राय है.

  13. ज़िन्दगी है क्या, जाने वो क्या खुशियों को पहचाने वो क्या हम तो यही समझायेंगे उसे



  14. 🌹रिश्ते चाहे कितने ही बुरे हो🌹 🌹उन्हे तोङना मत क्योकि🌹 🌹पानी चाहे कितना भी गंदा हो🌹 🌹अगर प्यास नही बुझा सकता🌹 🌹वो आग तो बुझा सकता है।🌹
    1. जिंदगी का बहुत सीधा सा परिचय है ... आँसू वास्तविक है मुस्कान में अभिनय है
    2. जाने किस उम्र में जाएगी आदत अपनी .... रूठना उससे और औरों से उलझते रहना
    3. ताजमहल को खुबसूरत कहने वाले शायद, मेरे सनम की अदाएँ नहीं देखी।।
    4. 1 day ago
      अपने रब के फैसले पर,..... भला शक केसे करूँ, सजा दे रहा है गर वो, ...... कुछ तो गुनाह रहा होगा मेरा।....
    5. समझ नही आता क्या कमी है मेरी चाह में ..! क्यूं नही आता तेरा घर कभी मेरा राह में ...!!!

      More
    6. सुबह आँख खुलते ही आ गई याद तुम्हारी दिमाग में घूम गया तुम्हारा मुस्कुराता चेहरा और.. हो गई मुस्कुरा कर दिन की शुरुआत हमारी!

      More
    7. कई जीत बाकी है कई हार बाकी हैं अभी तो जिन्दगी का सार बाकी है यहाँ से चले है नई मंजिल के लिए यह एक पन्ना था अभी तो किताब बाकि है.....

      More
    8. काबिले तहसीन हो या न हो मगर ये सच है इजहारे इश्क का हरेक लफ्ज़ तेरा दिवाना है जो फासलों से भी मिटा दे बेचैनियाँ दिल की वौ मेरा इश्क

      More
    9. है इबादत की क्यू मैरे इश्क से ही मेरे होंठ ये... .

      More
    10. मेरे सपने मेरा कल है जिसे शायद ना देख पाऊँ इसलिए तुम्हारे साथ बीते पल संजोकर रखना चाहती हूँ तुम्हारे साथ दिल खोलकर जीना चाहती हूँ..

      More
    11. ख्वाहिशें भी कितनी अजीब होती हैं.. ये मनुष्य को जीने नहीं देती, और मनुष्य है की, ख्वाहिशों को मरने नहीं देता. !!!

      More
    12. लोगों पर भरोसा करते वक्त ज़रा सावधान रहिये, क्यूँकी फिटकरी और मिश्री एक जैसे ही नजर आते है

      More
    13. "जहाँ उम्मीद थी ज्यादा वही से खाली हाथ आये, बबूलों से भी बुरे निकले तेरे गुलमहोर के साये..."

      More
    14. अपनी हर सांस तेरी गुलाम कर रखी है लोगों ये जिंदगी बदनाम कर रखी है आईना भी नहीं अब तो किसी काम का हमने तो अपनी परछाइ भी तेरे नाम कर रखी है ।

      More
    15. रात के इस दरवाज़े के नीचे से सरक कर ... तुम्हारी यादों का अख़बार रोज़ आ जाता है ...

      More
    16. जिंदगी हे सफर जिंदगी हे सफर का सील सिला, कोइ मिल गया कोइ बिछड़ गया, जिन्हे माँगा था दिन रत दुआ ओमे, वो बिना मांगे किसी और को मिल गया.


       

    17. *रोने पर आँसू भी पराये हो* *जाते* *मुझे तो आप जैसे अपने* *चाहिए *मुझे ना रोना है न ही अपनो *को खोना है *बस इसी एतबार को साथ लेकर *जीना है


      More
    18. "कुछ इस तरह से सौदा किया मुझसे मेरे वक़्त ने, तजुर्बे देकर वो मुझसे मेरी नादानीयाँ ले गया"


       

No comments:

Post a Comment