Wednesday 26 April 2017

प्यार के व्यापार पर प्रभाव

प्यार के व्यापार पर प्रभाव


प्यार के व्यापार पर प्रभाव 
[1] बढ़ईगिरी
सहलाना कारण के बिना उनकी लत है 
प्यार नया व्यायाम randho पर है है 
स्थायी हालांकि दिल की तरह vheraya साग 
आराघर के अपने सतर्क देखभाल
[2] लोहार
किसका ghanani के साथ मिलकर कर रहा है? 
टी.पी. महसूस कर तोड़ने के लिए है 
विश्वासघाती अपने दिल erane - 
पर हथौड़ा भिन्न होता है!
[3] डाकिया
मैं सड़क से हूँ खुद को बेच दिया, मैं 
अपने रोमांस बोझ के लिए तैयार कर रहा हूँ मैं 
ghasum जिसकी कृपा से अपने आधार हूँ? 
मैं वितरित कोक को पत्र लिखते हूँ!
[4] को स्थगित कर दिया हो रही है
मैं टूट रहा था और आप कर रहे हैं हमेशा के लिए vheti 
"ठीक है lapasajo 'lissa ढलान कह सुनिश्चित करने के लिए आप 
एक कंघी didhelo पकड़े मैं बैठ गया है 
यहां तक कि mastakethi बाल लेने के द्वारा आप के साथ विश्वासघात!
[5] विक्रेता
हमारे बहुत ही उचित दर 
premapatronum मूल पैकेट 
इस - उत्पाद हर मौसम चल रहा है करने के लिए 
मुक्त करने के लिए एक उपहार के रूप दिल का उपयोग करें।
[6] पायलट
व्यस्त हवाई पट्टी चक्कर, नाटकों हजार 
तेरा दृष्टि, हालांकि judero के प्रकार है 
जगह वे जल्द ही होगा, अगर आप भूमि 
एक संकेत लगातार ज़िल, दिल रडार है।
[7] दर्जी
कुंड नया क्या संगठित? ऐसा करने पर रखें? 
Chetarato ग्राहक पर प्यार मिल सकता 
है, तो कैंची पुराने हैं, raghavayi देखते हैं 
विदेशी माल पर लाइव vetarato अगर वह हो जाता है!
[8] पुलिस
टूटे हुए दिल को हथकड़ी नहीं कर सकते! 
कोई भी व्याख्या कर सकते हैं! 
आप - मेरा प्यार भी पकड़ा 
इसके बिना एक सप्ताह में जारी नहीं किया जा सकता है!
[9] अंग्रेजी बोलने वाले गुजराती
फील्ड lavanum प्रिय, आप के लिए उड़ान भरने के लिए अपने छेड़खानी कर रहे हैं 
, शरीर थक गया था, ताकि आप megniphaya बुरा 
प्यार inaphekta, जैसा कि आप देख, एक स्थायी Kaim नहीं है 
कहीं भी कर रहे हैं Tunya व्यस्त था, कहीं से भी!
[10] दूरदर्शन, सरकार
इस चैनल वन पर प्यार प्रसारण का दिल है 
मन लेजे प्रिय चैनल बदलने की बात करते हैं है 
अब धारावाहिक कमी पूछताछ रिश्ते की 
दर्शन की एक कड़ी में, तो पारित
[11] क्रिकेटरों
प्रिय ओवर, चक्कर की कमी है 
डेड-पिच पर चल रहा है यह एक एकदिवसीय मैच है 
विभाजन के बीच में तीसरे अंपायर, प्यार 
हमारे रिश्ते की पकड़ को छोड़ दिया?

No comments:

Post a Comment