Friday 27 October 2017

photo


**तेरी चाहत मे मैं अब खोने लगा,

तुझे जब पहेली बार देखा... तब से तुम दिलको भाने लगी,
अपनी मोहीनी सुरत से... दिल को तुम लुभा ने लगी ,
तेरे रसीले लबो की लाली ...
मेरे लबो पे प्यास जगाने लगी, तुझे पाने की चाहत मे
मेरे दिल की बेताबी बढ़ने लगी...
जानता हुं के कभी तुझे पा नही सकता,


फिरभी मनमे तुझे पाने की उम्मीद जगाने लगी....

मै अब तो तेरा दिवाना होने लगा,

तेरी चाहतमे मैं अब खोने लगा...

Photo



हर आईने की किस्मत में तस्वीर नहीं होती,
हर किसी की एक जैसी तक़दीर नहीं होती...
बहुत खुशनसीब होते है वो जिनके हाथो में,
मिलने के बाद बिछड़ने की लकीर नहीं होती…**
Photo

**कोई इल्जाम रह गया हो तो,
वो भी दे दो,हम तो पहले ही बुरे थे...
थोडे और बुरे सही... Photo


**शाम सुरज को ढलना सिखाती है,
शमा परवाने को जलना सिखाती है...
गिरने वालो को तकलीफ तो होती है,
ठोकर ही इन्सान को चलना सिखाती है..
Photo

**मेरी यादो मे तुम हो,
या मुझ मे ही तुम हो...
मेरे खयालो मे तुम हो,
या मेरा खयाल ही तुम हो,...
Photo


मुस्कुराहट तुम्ही से मिलती है,
दर्द से राहत तुम्ही से मिलती है....
रूठना कभी मत हमसे ये दोस्त,
हमें जिने की चाहत तुम्ही से मिलती है...
Photo

**हमें मुस्कुराहट तुम्ही से मिलती है,
दर्द से राहत तुम्ही से मिलती है....
रूठना कभी मत हमसे ऐ दोस्त,
हमें जीने की चाहत तुम्ही से मिलती है...
Photo


**इजाजत हो तो एक बात पूछू,
जो इशक हमसे सीखा था..
वो इशक आजकल किससे करते हो... Photo



हम दीवानों से क्या पूछते हो दास्तानऐ मोहब्बत!
हम तो बेवफ़ाओं को भी जीने की दुआ देते हैं.!
Photo

धड़कता कैसे है देखना कभी दिल मेरा उधार लेकर
टूट न जाये गर साँसों का सिलसिला तो फिर कहना..Photo
बहुत से नाम है तेरे
दिन पूछता है तो आफ्ताब कह देते है
रात के लिये महताब..
चमन पूछता है तो बहार
गगन पूछता है तो बादल
सावन पूछता है तो बारिश
बहुत से नाम है तेरे
सर्दियों में अलाव हो तुम
गर्मियों में ठंडी छाँव हो तुमPhoto

No comments:

Post a Comment