Monday 9 October 2017

250 New Status Collection


250 New Status Collection

ज़िन्दगी की कश्मकश में थोड़ा उलझ गए है दोस्तों
वरना हम तो उनमे से है
जो दुश्मनो को भी अकेला महसूस नहीं होने देते।
लड़के भी #GoLD ला सकते है
.
पर
.
वो अपना दिमाग #गोल्ड_FLake पे ज्यादा लगते है।
#CuTE और #sWEET का तो पता नहीं
पर mummy जरूर हूँ।
1.. मिले तो हजारो लोग थे, ज़िन्दगी में; पर वो सब से अलग थी, जो किस्मत में नहीं थी!



2..हस के चल दूँ मैं कांच के टुकडो पर,अगर दोस्त कह दे की ये तो मेरे बिछाए हुए फूल हैं…




3..ये झूठ है की मुहब्बत किसी का दिल तोड़ती है,
लोग खुद ही टूट जाते है मुहब्बत करते करते…!!



4..मोतियों को तो बिखर जाने की आदत है,,,
*
लेकिन,
*
धागे की ज़िद होती है उन्हें पिरोए रखने की…!!



5.. वास्ता नही रखना .. तो फिर मुझपे .. नजर क्यूं
रखती है …
मैं किस हाल में जिंदा हूँ … तू ये सब खबर क्यूं रखती है …. “#”



Attitude Status In Hindi

6.. तू चैटिंग किसी से भी करले पर…. मुझे
पता है तू सेटिंग तो मुझसे ही करना
चाहती है…



7..जिस बस मे बैठी हो हसीनाए उस बस के सीसे चिटक ही जाते हे ड्राइवर चाहे जितनी तेज़ चलाए बस दीवाने तो फिर भी लटक ही जाते हे..



8..प्यार मैं जो कभी पकड़े जाओ, प्यार मैं जो कभी पकड़े जाओ, देर ना करो,फॉरन ही भाई बन जाओ..



9..आज की रात आपके लिए खास हो, हर वक़्त मच्छर आपके आस पास हो, काट काट कर आपकी जान खाए, भगवान करे सारी रात आपको नींद ना आए.



10.. कालेज की गलियो में अजीब खेल होता है, क्लास के बहाने दिलो का मेल होता है, नोट्स की जगह लव होता है, इस लिए तो पप्पू हर साल फेल होता है!.



11.. याद रखना मेरी दोस्ती को तुम, तेरी ज़िंदगी पर एक एहसान कर दिया, इस मोबाइल मे एक आखरी रूपिया था, मैने वो भी तेरे नाम कर दिया..


12..ख़त लिखा है खून से स्याही मत समझ लेना आशिक हूँ मैं तेरा भाई मत समझ लेना.



13..मौत से इसलिए भी डरता हूँ कि उस ऊपरवाले को क्या मुँह दिखाऊंगा….!!
क्योकि यहाँ मैँने खुदा किसी और को माना था….!!



14.. दिल बदल ना देना , सिम कार्ड की तरह दोस्ती लो मत करना , बॅटरी की तरह प्यार कम ना करना , बॅलेन्स की तरह बीच मे छोड़ ना देना , नेटवर्क की तरह हमेशा मेरा साथ निभाना , चार्जर की तरह..



15.. ना मिलना , ना कॉल , ना SMS मुझे तुम्हारी चिंता हो रही है . क्या हुआ ? चिड़ियाघर वालों ने दुबारा पकड़ लिया क्या ?.



16.. वैसा ज़माना आ गया जैसा सूना था
रोग सस्ते और दवा महँगा हो गया



17.. मोहब्बत के हर रास्ते में दर्द
ही दर्द मिलेगा
मैं सोच रहा हु उस रास्ते पर
मेडिकल खोल लू..
मस्त चलेगा.



18..अंत में लिखी है दोनों की बर्बादी,
आशिक़ हो या हो आतंकवादी.



19..दिल चीर के दिखाऊ तो दर्द ढूंढ न पाओगे , वाह वाह दिल चीर के दिखाऊ तो दर्द ढूंढ न पाओगे , क्योंकि दर्द तो मेरे दांत में हैं ..



20.. होठों से जो छु लिया , एहसास अब तक है, आँखे नम हैं , और साँसों में आग अब तक है , और क्यों न हो “खाई भी तो हरी मिर्ची’ है ..



21..बहुत खूबसूरत है ना वहम ये मेरा…
कि तुम जहाँ भी हो सिर्फ मेरे हो…..iii


22..अमीर तो हम भी बहुत थे, पर दॊलत सिर्फ दिल की थी…… खर्च भी बहुत किया ए दोस्त, पर दुनिया मे गिनती सिर्फ नोटों की हुई…



23.. बेशक तू बदल ले अपनी मौहब्बत लेकिन ये याद रखना,,
तेरे हर झूठ को सच मेरे सिवा कोई नही समझ सकता!!☝



24..मेरे पास गोपीयाँ तो बहुत है….पर मेरा मन मेरी राधा केसीवा कही लगता ही नही…!!



25..लेकर के मेरा नाम मुझे कोसती तो है,,,
नफरत में ही सही पर मुझे सोचती तो है…



26.. गिनती ठीक से सीखा नही,
मगर…
इतना मालूम हैं
खुशियाँ बांटने से बढती हैं !



27..टूटता हुआ तारा सबकी दुआ
पूरी करता है..
क्यों के उसे टूटने का दर्द मालूम
होता है…



28..Koi “Rokar” juda hota h,
Koi “Haskar” juda hota h,
Par juda hone ka “Gum” tab hota h,
Jab koi kisi ka “Hokar” juda hota hai…



29.. मिलना बिछड़ना सब किस्मत का खेल हे ,¡
कहीं नफरत कहीं दिलों का मेल है,¡
बिक जाता है हर रिश्ता दुनिया में ,¡
सिर्फ दोस्ती ही यहाँ
” NOT 4 SALE ” है….¡



30.. “न मिले किसी का साथ तो हमें याद करना,
तन्हाई महसूस हो तो हमें याद करना….,
खुशियाँ बाटने के लियें दोस्त हजारो रखना,
जब ग़म बांटना हो तो हमें याद करना …..”



31..काँच का तोहफा ना देना कभी,
रूठ कर लोग तोड दिया करते हैं,
जो बहुत अच्छे हो उनसे प्यार मत करना,
अकसर अच्छे लोग ही दिल तोड दिया करते है



32.. साला स्मार्ट होने का बडा़ प्रॉब्लेम है।
लड़कियाँ देखते ही येसोचती हैं……
इसकी तो पहले से 10-15 गर्लफ्रेंड होंगी



33.. जाने_क्या_कशिश है_उसकी_मदहोंश_आँखों_में, नजर_अंदाज_जितना_करो_नज़र_उस_पे_ही_पड़ती_है_



34.. किसी ने मुझ से कहा बहुत खुबसूरत लिखते हो यार,
मैंने कहा,,
खुबसूरत मैं नहीं वो है जिसके लिए हम लिखा करते है.



35.. साइंस टीचर :
जिन्दा रहने क लिए क्या जरुरी है
स्टूडेंट शरमाते हुए :
एक मुलाकात जरुरी है सनम ।



36.. रात को पत्नी ने पति से कहा – कुछ ऐसा करो कि पसीना आ जाये
पति उठा और पंखा बंद कर के सो गया !!
सोच बदलो तो देश बदलेगा,,,
सब कुछ मोदी थोड़ी बदलेगा
Whatsapp Status Collection

37… मेरी यादो की शुरुआत ही तुमसे होती है दोस्तों…
तूम ये न कहा करो की मुझे दुआओ में याद रखना…



38… जब तक ये दिल धडकता रहेगा तब तक ईस ग्रुप मेम्बर्स की दोस्ती बनी रहेगी



39.. एक तो लड़कियाँ वैसे ही नहीं पटती.. ऊपर से ये
# सावधान_इंडिया वाले ऐसे दिखाते है जैसे हम
पैदा ही अपराध करने के लिए होते हैं !!
Best Whatsapp Status In Hindi 2017

40.. कभी मांग कर देखो तुम्हारे लिए तो जान भी देंगे ,
हम दिलवालों की कदर दिलसे नहीं हमारी जान से करते हे ।



41.. फुर्सत मिले तो दोस्तो का हाल भी पूछलिया करो दोस्तों …जिसके सीने मे दिलकी जगह तुम लोग धड़कते हो.



42.. भले नाम बड़ा नही है हमारा,लेकिन फिर भी आजतक हमने कभी काम छोटे नही किये।।



43.. कोई वादा ना कर, कोई ईरादा ना कर…
ख्वाईशो मे खुद को आधा ना कर….
ये देगी उतना ही जितना लिख दिया खुदा ने…
इस तकदीर से उम्मीद ज़्यादा ना कर… !!



44.. तुझ से नहीं ‪#‎तेरे‬ वक़्त से नाराज हूँ”
जो कभी तुझे ‪#‎मेरे‬ लिए नहीं मिला” !!



45.. तुझे मेरी जरुरत हे तो एक बार मेरे पास आजा और नहीं हे तो साफ़ मना करदे खुदा कसम में तुझे कभी नहीं बुलाऊंगा…☝



46.. जरुरत तोड देती है इन्सान के घमंड को…, न होती मजबुरी तो हर बंदा खुदा होता…!!.



48.. जिंदगी एक सफर है आराम से चलते चलो…
उतार चढ़ाव तो आते रहेगे..
बस गियर बदलते रहो….



49.. दिन भर भटकते रहते हैं अरमान तुझ से मिलने के
न दिल ठहरता है न इंतज़ार रुकता है…

.
50..सुबह तमाशा और शाम को इम्तेहाँ होता है इसी तरह जीना है ऐ दिल क्यूँ परेशाँ होता है



51..चलो अब जाने भी दो,
क्या करोगे दास्तां सुनकर…
खामोशी तुम समझोगी नहीं,
और बयां हमसे होगी नहीं…!!!



52.. वफ़ा का दरिया कभी रुकता नही,
इश्क़ में प्रेमी कभी झुकता नही,
खामोश हैं हम किसी के खुशी के लिए,
ना सोचो के हमारा दिल दुःखता नहीं!



53.. तू वो ज़ालिम है जो दिल में रह कर भी मेरा न बन सका… और दिल वो काफिर जो मुझमे रह कर भी तेरा हो गया..



54.. खूब सिला दिया है दिल लगाने का.
लहजा भी भूल गया हूँ मुस्कुराने का..



55..कौन कहता है हम उसके बिना मर जायेंगे
हम तो दरिया है समंदर में उतर जायेंगे
वो तरस जायेंगे प्यार की एक बून्द के लिए
हम तो बादल है प्यार के…किसी और पर बरस जायेंगे|



56..किसी का हाथ थाम कर छोरना नहीं,
वादा किसी से करो तो तोरना नहीं,
कोई अगर तोर दे दिल आप का…..,
तो बिना हाथ पैर तोडे उसे छोरना नहीं.



57..उन की आँखों ने ख़ुदा जाने किया क्या जादू
के तबीयत मेरी माइल कभी ऐसी तो न थी



58..रात गुमसूँ है मगर चेन खामोश नही,
कैसे कहदू आज फिर होश नही,
ऐसा डूबा तेरी आखो की गहराई मैं,
हाथ में जाम है मगर पीने का होश नही.



59..अक्स-ए-रुख़-ए-यार ने किस से है तुझे चमकाया
ताब तुझ में माह-ए-कामिल कभी ऐसी तो न थी


60..धोखा मिला जब प्यार में;
ज़िंदगी में उदासी छा गयी;
सोचा था छोड़ दें इस राह को;
कम्बख़त मोहल्ले में दूसरी आ गयी!



61..देख कर चाँद को
समँदर हिल जाता है,
उन पर क्या गुज़रती है
जिनकी बाँहों में चाँद होता है…!



62.. ज़िंदगी में बार बार सहारा नही मिलता,
बार बार कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
है जो पास उसे संभाल के रखना,
खो कर वो फिर कभी दुबारा नही मिलता…



63..जीवन में विपत्ति आना “पार्ट ऑफ़ लाइफ” है
विपत्ति में भी मुस्करा कर शांति से बहार निकलना “आर्ट ऑफ़ लाइफ” है ।


64..चश्म-ए-क़ातिल मेरी दुश्मन थी हमेशा लेकिन
जैसे अब हो गई क़ातिल कभी ऐसी तो न थी


65..सब्र एक ऐसी सवारी है
जो अपने सवार को कभी भी
गिरने नहीं देती
न किसी के क़दमों में और
न किसी की नजरों सें.


66..ले गया छीन के कौन आज तेरा सब्र-ओ-क़रार
बेक़रारी तुझे ऐ दिल कभी ऐसी तो न थी



67.. वो कागज आज भी फुलों की तरहा महेकता है जीस मे उसने मजाक मे लिखा था मुजे तुमसे महोब्बत ह…ै



68..अगर नींद आ जाये तो सो भी लिया करो…. रातों को जगने से मोहब्बत लोटा नहीं करती



69..न खुद रहने आते हो,और न किसी को रहने देते हो आखिर खुद आकर आबाद दिल का ये मकान क्यूँ नहीं करते
Funny Whatsapp Status Collecction 2017

70..त्याग दी सब ‪#‎ख्वाहिशें‬, कुछ अलग करने के लिए..!!
‘‪राम‬’ ने खोया बहुत कुछ, ‘‪श्री_राम‬’ बनने के लिए…!!



71.. भटकता रहता हूँ उन गलियों में जहा से तेरी ख़ुशबू आती है
ये इश्क़ भी ज़ालिम आवारा बना गया…

72.. मेरी खामोशी काे माैत मत समझो मेरे दाेस्ताे,
बस जरा थकान महसूस हुई आैर आंख लग गई !!


73..बिखरे हुए खुद को समेटने के लिए अकेलेपन मैं जो एकमात्र साथी होता है वह सिर्फ और सिर्फ तेरी यादें है



74.. सोचते है सीख ले हम भी बेरुखी करना सब से ,
सब को महोब्बत देते देते हमने अपनी क़दर खो दी है ।।


75.. भले जुबान अलग पर जज्बात तो एक है !!
उसे खुदा कहूँ या भगवान बात तो एक है…!!


76..उदास छोड़ गया वो मुझको , खील उठता था मैं जिसके मुस्कुराने से ..!!



77.. “तुझे खोकर जिन्दगी से कुछ यू मिले हम!! कि किसी और से मिलने की चाहत ही ना रही!!”


78..फैसला हो जो भी, मंजूर होना चाहिए . . . .
जंग हो या इश्क, भरपूर होना चाहिए . . . .


79.. तेरे एक लब्ज को हजारो मतलब पहनाये मैंने…
चैन से सोने ना दिया अधूरी बात ने तेरी….

80.. सारी दुनिया पानी मे है,
लेकीन मेरा मन मेरी रानी मे है…
Gujarati Love Status For Whatsapp [ Gujarati Shayari ] 2017

81..તારા વિષે શું લખું?
શ્વાસ લખું, ધબકાર લખું ?
કે કણેકણમાં અનુભવાતી હૂંફાળી હાશ લખું ?
ચાલ પ્રિય,
તારે નામ પૂરેપૂરી મારી જાત લખું……

82..पता नहीं क्या जादू है माँ बाप के पैरों में, जिंतना जुकता हुँ…ऊतना ही ऊपर जाता हुँ…!!!!!



83.. મૌન ની અલગ ભાષા હોય છે.
વગર અવાજે પડઘા પડે છે….

84..न लफ़्ज़ों का वतन कोई, न मज़हब है कोई इनका,
ये कहते हैं फ़कत दिल की कभी उर्दू कभी हिंदी में…!



85..मोहब्बत करने चला है, तो कुछ अदब भी सीख लेना ऐ दोस्त…
इसमें हंसते साथ हैं, पर रोना अकेले ही पड़ता है….!!



86..तुझसे अच्छे तो जख्म हैं मेरे । उतनी ही तकलीफ देते हैं जितनी
बर्दास्त कर सकूँ ।।


87.. सो जाऊ के तेरी याद में खो जाऊ…
ये फैसला भी नहीं होता और सुबह हो जाती है….


88.. मजबूरी दिन, दो दिन करके उसको बहला देती हैं,
ख्वाहिश रोज़ कैलेंडर पर तारीखें गिनती रहती हैं…!


89..इश्क ना होने के सिर्फ दो ही तरीके थे,
या दिल ना होता या तुम ना होते…



90..भीड़ की आदत नहीं मुझे,
थोड़े में जीना सीख लिया है मैंने,,,,,
चन्द दोस्त हैं, चन्द दुआएं हैं,
बस इन खुशियों को गले लगा लिया मैंने ।


91.. ए खुदा मोहूबत भी तूने अजीब चीज
बनाए है,
तेरे ही बन्दे तेरी मस्जिद में तेरे ही
सामने रोते है,
लेकिन तुजे नहीं किसी और को
पानेके लिये…



92..तुम से बिछड के फर्क बस इतना हुआ
तेरा गया कुछ नहीँ और मेरा रहा कुछ नहीँ…!


93.. कुछ रश्क दिल में ही छुपा लुंगी,
दर्द का पैमाना ये बस छलकता रहे, ,,,,
कुछ अश्क समन्दर में बहा दुंगी ।


94..” एक उसूल पर गुजारी है जिंदगी मैंनें.. जिसको अपना माना उसे कभी परखा नही..”


95.. हर एक से पूछा सबब उसके छोड़ जाने का,
हर एक ने कहा वो तेरे लिए बना ही नहीं…!


96.. बहारों (Spring) का मौसम है और,
फूलों का दिल जवां हुआ जाता है।
गुलशन की रौनक देख,
मेरा दिल तू क्यों बदगुमां हुआ जाता है ।


97..हमारी मौत भी क्या मौत होगी..!यूँ ही मर जाऊँगा ‘तुम पे’ मरते-मरते..!


98..जिंदगी तो उसकी है जिसकी मौत पे जमाना अफसोस करे,
वरना जनम तो हर किसी का मरने के लिए ही होता है
@$…


99.. जरूरी तो बहुत है ईश्क जिन्दगी मे मगर…
ये जानलेवा जरूरत भगवान किसी को न दें…


100.. आ मुझे आ कर देख और कह दे सबसे,
मैने एक लाश को मेरी याद में रोते देखा है.


101.. मै मर जाऊँ तो मेरे सीने से दिल को निकाल लेना ऎ दोस्त,
कहीँ मिट्टी मेँ ना मिल जाऎँ मेरे दिल मेँ रहने वाले.


102.. हम बैचन हो गये है तुम्हे पाकर
तुम्हे खोकर तो अच्छे दिन कट जाते थे ।


103.. बिखरा वज़ूद, टूटे ख़्वाब, सुलगती तन्हाईयाँ!!
कितने हसींन तोहफे दे जाती है ये अधूरी मोहब्बत।


104..ज़िंदगी तो सभी के लिए एक रंगीन किताब है;
फर्क बस इतना है कि कोई हर पन्ने को दिल से पढ़ रहा है;
और कोई दिल रखने के लिए पन्ने पलट रहा है।


105.. आदमी को चाहिये वक़्त से डरकर रहे
कौन जाने किस घड़ी वक़्त का बदलें मिज़ाज…!


106..फटा पुराना… ख्वाब है मेरा… मै, तुम और तुम्हारा साथ


107.. Dard ki shiddat se shrminda nahi hai meri
wafa…….
Jin se rishtay gehray hoon to zakham bhi gehrey
detay hain….. —


108.. एक लड़के ने एक लड़की को कमल का फूल दिया,
लड़की ने उसको थप्पड़ मार दिया..
लड़का: मैं तो बीजेपी का प्रचार कर रहा था.
लड़की: मैं भी कांग्रेस का प्रचार कर रही हूं.!

.



110..”मुसीबत का कैप्सूल हो तुम”” आफत की टेबलेट हो तुम “”टेन्शन का इंजेक्शन हो तुम “”मगर जैसे भी हो मेरे हो तुम “”हर बीमारी का इलाज हो तुम”


111..”” बहुत पाक रिश्ते होते हैं नफरत के …””मोहब्बत में तो अक्सर कपङे ही उतरते हैं ….!!!!


112.. ये इश्क़ बनाने वाले की मैं तारीफ करता हूँ…मौत भी हो जाती है और क़ातिल भी पकड़ा नही जाता


113..जो करते हैं… मोहब्बत सूरत देख करवो करते हैं वफा “जरूरत” देख कर ..!!


114..कौन कहता है की लड़कियां ही दिल को दर्द देती है,
कुछ अच्छे दोस्त भी दिल तोड़ देते है…..!!!!
Cool Status For Boys And Girls In Hindi 2017


115.. ज़ुल्फ़-अंगडाई-तबस्सुम-चाँद-आईना-गुलाब,,
भुखमरी के मोर्चे पर ढल गया इनका शबाब।।


116.. बेटी को चांद जैसा मत बनाओ कि हर कोई घूर घूरकर देखेकिंतुबेटी को सूरज जैसा बनाओ ताकि घूरने से पहले सबकी नज़रें झुकजाएं…..।।।।।


117..”” मज़हब पता चला, जो मुसाफ़िर की लाशका,,,,,,””चुपचाप आधी भीड़____अपने घरों को चली गई,,,,,,


118.. अगर है गहरयी तो चल डुबा दे मुझ को,
समंदर नाकाम रहा अब तेरी आँखो की बारी है…….


119.. हम तो वो हे जो तेरी बातेँ सुन कर तेरे हो गए थे……वो और होंगे जिन्हे मोहब्बत चेहरो से होती हो….!!!


120.. वैसे # तो # किसिसे ज्यादा # बात नही # करता… पर # जिससे भी # बात करता हृ ना_ उसे # अपना # बना ही # लेता हू…-


121.. वो बेशक चले गये हों इश्क का स्कूल छोड़कर,हम आज भी याद की क्लास में रोज़हाजिरी देते हैं।


122.. शेर खुद अपनी ताकत
से राजा कहलाता है;
जंगल मे चुनाव नही होते.. ।।


123.. पिछली रातों के ज़ायके आहिस्ता कर बयाँ,
कड़वी बहुत हैं देख फिज़ा आस-पास की ।


124.. फैसले से पहेले कैसे मान लूं हार. .
क्योंकी..
वक्त अभी जीता नहीँ और मैं अभी हारा नही ।


125.. बदल जाओ वक़्त के साथ या फिर वक़्त बदलना सीखो ,मजबूरियो को मत कोसो हर हाल में चलना सीखो !!


126..हम तो वो हे जो तेरी बातेँ सुन कर तेरे हो गए थे……वो और होंगे जिन्हे मोहब्बत चेहरो से होती हो….!!!


127..“तुम आओ और कभी दस्तक तो दो इस दिल पर…,
प्यार उम्मीद से कम हो तो…सज़ा-ऐ-मौत दे देना…।”



128..कर मुझे इतना जलील, कि तेरी चाहत का दिलमें नामो-निशाँ ना रहे ,या तो खत्म हो कशमकश तेरी, या मेरी दिल्लगी का आशियाँ ना रहे…..


129.. दुनिया का सबसे कठिन शब्द
” वाह “….
जब आप किसी के लिए इन्हे बोलते है तब आप अपने अहंकार को तोड़ते है !!!!!




130.. “जिसे पूजा था हमने वो खुदा तो न बन सका,हम ईबादत करते करते फकीर हो गए…!!!


131.. जनाजा मेरा देखकर….बोली वो….!!
वो ही मरा क्या, जो मुझ पर मरता था….!!!


132.. चाहे कितनी भी ‪‎डाईटिंग‬ कर लों ‪‎हसीनाओ‬
जब तक ‪‎भावखाना‬ बंद नही करोगी …
‪‎वजन‬ कम नही होगा… ®




133..वो एक रात जला तो उसे चिराग कह दिया..
हम बरसो से जल रहे हैं कोई तो खिताब दो..


134..गम ने हसने न दिया, ज़माने ने रोने न दिया!
थक के जब सितारों से पनाह ली! नींद आई तो तेरी
याद ने सोने न दिया!

135.. फूलों ने अमृत का जाम भेजा हैं… सूरज ने गगन से सलाम भेजा हैं… मुबारक हो आपको नयी सुबह ….. तहे दिल से हमने ये पैगाम भेजा हैं … “सुप्रभात “


136..आँखों में बसी है प्यारी सूरत तेरी; और दिल में बसा है तेरा प्यार; चाहे तू कबूल करे या ना करे; हमें रहेगा तेरा इंतज़ार!





137.. इश्क कर लीजिये बेइंतहा किताबो से……
एक यही है जो अपनी बातो से
पलटा नही करती।


138..कब उनकी पलकों से इज़हार होगा; दिल के किसी कोने में हमारे लिए प्यार होगा; गुज़र रही है रात उनकी याद में; कभी तो उनको भी हमारा इंतज़ार होगा!


139.. मेरी हर सांस अमानत है तेरी यादों की,
टुट कर इससे ज्यादा तुम्हे और चाहूँ कैसे…


140.. ”यूँ प्यार नही छुपता पलको को झुकाने से, आँखो के लिफाफो मे तहरीर चमकती है..”☝


141.. सुपुर्द-ऐ-खाक कर डाला तेरी “आंखो”
की मस्ती ने….
हज़ारों साल जी लेते अगर तेरा “दीदार” ना होता…!!!


142..Dard Ki Bazaar Bhari Padi He,
Wo Cheez Na Lo Jo Ander Se Jali Padi He,
Wafaa Ki Talaash Chhod Do Nadaan,
Ye Duniya Bewafaai Se Bhari Padi He..


143..” तू और मैं,
जैसे अफ़िम और तल़ब.!!☝


144..” हम तो आँखों का नूर खो बैठे,
उन के चेहरे से क्या नक़ाब उठा.!!


145.. जानेमन किस बात पर भाव खा रही हो ।
हुस्न की बात है
तो कसम से तुझसे अच्छी लड़की तो मेरे
पड़ोस
में बर्तन धोने आती है ।


146.. मेरे हर हकीकत को मेरे ख्वाब समझने वाले;
मै तेरी नींद उड़ाने के लिए काफी हूँ.!!


147.. बेवफाई तो सब हैँ
#जानेमन….
तू “समझदार” थी और
कर


148.. सूत्र बतातें है कि जो लोग एक दम घुप्प अँधेरे में भी मोबाइल में चार्जर की पिन लगा लेते है….
उनका वैवाहिक जीवन काफी सुखद रहता है….!!


149.. Ubhar gaya h dard kuch sine me fir tere yaad se aae bewafa….
Me pal pal mar rha hu tere yaad me cigrate ke dhuve ki tarah


150.. Meri aankho se nikle aansu khali nahi jayenge aae bewafa…
Tu b tapdegi thik meri hi tarah kisi aur ke chahat me


151.. वक्त बदल जाता है इंसान बदल जाते हैं वक्त वक्त पे रिश्तो के अंदाज बदल जाते हैं कभी कह दिया अपना तो कभी कर दिया पराया दिन और रात की तरह जिन्दगी के ऐहसास बदल जाते है


152.. हमें तो खैर कोई दूसरा अच्छा नहीं लगता;
उन्हें खुद भी कोई अपने सिवा अच्छा नहीं लगता.!!


153.. शख्सियत अच्छी होगी तभी दुश्मन बनेंगे,
वरना बुरे की तरफ देखता कौन है..!!!


154.. खुद की “Selfy” निकालना सेक़न्डों का काम है,
लेकिन खुद की “Image” बनानें में जिन्दगी गुजर जाती
है…


155.. पहले सौ बार इधर और उधर देखा है;
तब कहीं डर के तुम्हें एक नज़र देखा है;



156.. है इश्क़ भी जूनून भी, मस्ती भी जोश-ए-खून भी;
कहीं दिल में दर्द, कहीं आह सर्द, कहीं रंग ज़र्द;
है यूँ भी और यूँ भी।



157..वक़्त के पंजे से कोई कहां बचा है……!!!
.
.
.
मिट्टी से पूछिये….
सिकंदर कहां है…..!!!


158.. Main Ne Kaha Aaj Jhoot Ka Din
Hain …. !
Wo Muskura Kar Boli Fir Tum Mere
Ho ….. !!


159.. Aaine K Saamne Sajta-Sanwarna Hai Har Koi;Magar Aaine Si Saaf Zindagi.. Jeeta Hai Koi-Koi
Mini Status- Funny Status – Love Status – Sad Status – Life Status- Small Status


160.. Sisak sisak kar rona, raat bhar na sona, sajde me waqt guzarna ye kaisi aadatien h dost….
Hath pehla ke mangte ho usey bikhari ki tarah khuda se aur kehte ho duniya se humne mohabbat ki h


161.. Neendon Mein Rote Utha.. Kayi Kayi Baar;Yeh Tujhe Paane Ki Khushi Thi.. Ya Khone Ka Gham !


162.. दिल में चाहत का होना जरूरी है..
वरना
याद तो रोज दुश्मन भी करते हैं…!!


163.. Ro dete h mere aankhon me dekhne wale aksar aae dost….
Meri aankhien mere dard bayan karti h…


164..Kon deta h kisi ka sath bure waqt me aae dost…
Aandhre me to apni parchai b apna sath chod dia karti h


165.. Kabhi sunne ki koshish kar mere aansuo ke zuban b tu aae bewafaa….
Mere zuban se behter Ye mere dil ki haal bayan karte


166..””‘SadmOO’n se lOOg
Marr nahi
Jaty….!!
“”Tumharay samany
hai misaaal
Meri.


167.. जिंदगी तो कुवारे आदमी की होती है !…
शादीशुदा आदमी की तो बीवी होती है..


168.. बहुत खूबसूरत पंक्तियाँ…
जरूर पढें :-
दिल के टूटने पर भी हँसना,
शायद “जिन्दादिली” इसी को कहते हैं।
ठोकर लगने पर भी मंजिल के लिए भटकना,
शायद “तलाश” इसी को कहते हैं।
सूने खंडहर में भी बिना तेल के दिये जलाना,
शायद “उम्मीद” इसी को कहते हैं।
टूट कर चाहने पर भी उसे न पा सकना,
शायद “चाहत” इसी को कहते हैं।
गिरकर भी फिर से खड़े हो जाना,
शायद “हिम्मत” इसी को कहते हैं।
उम्मीद, तलाश, चाहत, हिम्मत,
शायद “जिन्दगी” इसी को कहते हैं


169.. Ek hi chehre me simti thi duniya meri aae dost…
Ek shaqs kya gaya zindagi se ye sara zamana hume viran sa lagta h..


170.. Ye kaisi na samji h uski aae dost muje bhulane ke liye..
muje chod rhi h vo koi aur muj jaisa pane ke liye


171..Dil tod kar mera muskurati h vo aae dost…
Nasamaj h vo janti nahi ki jane anjane me unhone apna hi ashiyan ujda dia h


172.. Hum to u hi rakhte they saaf dil apna aae dost…
Hume kya khabar thi ki yaha chehre ko aihmiyaat di jati h dil ko nahi


173.. काश होता हर रोज हिन्दुस्तान का किसी नकिसी से मैच,कम से कम तुम्हारी यादों से तो फुर्सत मिलती…


174..काश! वो अप्रैल फूल बनाने के लिए ही सही,
कह देते कि हमें तुमसे मोहब्बत है …


Hindi Long Status- Hindi Status To Impress A Girl


175.. Duniya me koi kisi ke liye kuch nahi karta,
Marne wale ke saath har koi nahi marta,
Are Marne ki baat to door rahi,
Yaha to zindgi hai phir b koi yaad nahi karta…


176.. In phoolo me ab to mehek hi nahi hai,
In raaho ki ab koi manzil hi nahi hai,
Kar leta mai mom agar koi patthar dil hota to,
Par yaha to kisi me insani dil hi nahi hai…


177.. किसीने कहा मोह्हबत हार गयी,हम तो बेवफ़ाई का ज़हर पीकर भीवफ़ा-ऐ-मोह्हबत ज़िंदा रखते ह


178.. लोग तो बेवजह ही खरीदते हैं आईने, आँख बंद करके भी अपनी हकीकत जानी जा सकती है…!


179..दिखावा मत कर शहर में शरीफ होने का,
लोग खामोश तो है ,पर ना-समझ नहीं !


180.. “अपने ही होते हे जो ‘दिल’ पे वार करते हे एय ‘वरना ‘गैरो’ को क्या खबर.? की ‘दिल’ की जगह कौन सी है.”


181..Nasha hum karte hain ,
ilzaam sharaab ko diya jaata hai,
magar ilzaam sharaab ka nahi unka hai,
jinka chehraa hume har jaam mein nazar aata hai


182.. इक ठहरा हुआ खयाल तेरा,
कितने लम्हों को रफ़्तार देता है


183.. लाश पता नही किस बदकिस्मत की थी,मगर क़ातिल के पैरो के निशान बड़े हसीन थे !!!


184.. चाहने की हद कबसे होने लगी ,
हद से गुजरना ही तो मोहब्बत है….!!!


185.. हर एक इश्क़ में महसूस ये हुआ हे मुझे के जैसे पिछली मुहब्बत का क़र्ज़ उतारता हूँ


186.. Tu b nikla bewafa h aae jaam mere jaan ki tarah hi….
Lagaya tha honto se tuje usey bhulane ke liye na ki muje rulane ke liye


187.. Hamesha yad ati hai unki..
Aur mood ho jata hai kharab..
Tab Hamesha lekar baithe hai hum…
ek hath me Kalam aur ek hath me sharab…


188.. अपनी उदासियों में ढूँढ लेना मुझेये मुस्कुराहटे तो दग़ाबाज़ होती है.



189..जरुरत और ख्वाइश दोनों ही तुम हो..
खुदा बड़ा मेहरबाँ हैं
कोई एक तो पूरी होगी ..


250 Status For Cute Girl


190.. कोई ढूंढ लाओ उसको वापस मेरी ज़िन्दगी में…ज़िन्दगी अब साँसे नहीं उसका साथ मांग रही हैं..


191..Main Nadi Ban Kar.. Uski Pyaas Bhujhaata Rahi;
Woh Samander Tha.. Mujhe Pee Kar Bhi Pyaasa Hi Rahaa !



192.. Nasha chahe jaam ka ho ya jaan ka aae dost…
Sir chad jaye to dono hi jaan lelete he


193.. दुश्मन और सिगरेट दोनो को जलाने के बाद….
उन्हे कुचलने का मज़ा ही कुछ और होता है.



194.. लिखने चले थे कुछ ख्याल..
जाने कब वो शायरी बन गए..



195..मेरे मुकद्दर में तो सिर्फ यादें है तेरी….
.
.
जिसके नसीब में तू है…उसे ज़िन्दगी मुबारक…!!!



196.. मैं पसंद तो सबको हूँ , मगर …सिर्फ…,ज़रूरत की तरह …!



197.. गरीबों की वफ़ा क्या ताज़ की मोहताज़
होती है ,
मुहब्बत है अगर तो झोपड़ी भी ताज़ होती है !!!!!!-


198.. मै मेरी x girl friend को dusre के साथ
देखकरकभी बुरा नही मानता kyunki मेरी मॉ
ने कहा है खेली हुई चीज गरीबो मे बाट देनी
चाहिए…..



199.. खुश्बू कैसे नही आएगी मेरी बातो से यारो…
मैने बरसो से एक ही फूल से मोहब्बत की है…



200.. कैसे बताऊ अपनी मोहब्बत की गहराई
बस यूं समाज लो की आप के लिए ‘AAP’ का
UnLimited Free WiFi भी ठुकरा दु मैं



201.. जो लिबासों को बदलने का शौक रखते थे….!!
आखिरी वक्त कह भी न पाये कि कफन ठीक नहीं….


202..Insan ki chahat hai ki udny ko par mile
Aur parinde sonchty hain ki rahne ko ghar mile.



203..सबक जिंदगी के सिख रहा हूँ ।
हाँ माँ मैं बड़ा हो रहा हूँ ।।



204..Be-khabar ho gaye hai kuch log humse,
jo hamari zarurat ko mehsoos nahi karte..
kabhi bhot baaten kiya krte the hum se,
ab kheriyat tak maloom nahi karte..



205.. .. Dil ke kitab me Gulab unka tha…
Raat ke neend me khawab unka tha…
jab puchcha humne kitna pyar karte ho Hme..
.
.
.
.
Mar jayenge tumhare bina… JAWAB unka tha……


— > Romantic Love Shayari – Love Status < —



206.. कोई ख्वाइश तेरी अधूरी न रहे
चाहे जिसे तू उस से
दूरी न रहे
खुशियों के फूल इतने खिलें तेरे जीवन में,
के हमारी याद भी
तेरे लिए ज़रूरी न रहे.



207.. Rishta humara iss jahaa me sabse pyara ho,
Jaise Zindagi ko sanso ka Sahara ho…
Yaad rakhna Hume uss pal me bhi…
Jab hum akele ho… aur saara jahaa tumhara ho….



208.. तुम बेवफा होकर भी कितने अच्छे लगते हो,
खुदा जाने तुम मेँ वफा होती तो क्या होता.!!



209.. तु मिले या न मिले ये मेरे मुकद्दर की बात है……
”सुकुन” बहुत मिलता है तुझे अपना सोचकर….



210.. लाखो की हसी तुम्हारे नाम करदेंगे,हर ख़ुशी तुम पे कुर्बान करदेंगे,जिस दिन होगी कमी मेरे प्यार में बता देना,उस दिन जिंदगी को आखरी सलाम करदेंगे


211.. ना मेरा दिल बुरा था, न उसमें कोई बुराई थी..
सब मुकद्दर का खेल है, बस किस्मत में जुदाई थी..!!
Desi Status Collection – Hindi Gujarati – Marathi – Punjabi



212.. कुत्तों को देशी घी
और
लङकियों को सच्चा प्यार कभी हज़म
नही होता..।



213.. वो इश्क़ में यारो।।।। कमाल कर बैठी ..
लिख कर “I love यू”
send to all कर बैठी



214..बहुत है मेरे मरने पर रोने वाले….!!
मगर तलाश उसकी है जो मेरे रोने पर मरने की बात कर दे..!
♦♦♦♦



215..दील जेवु दील ऐमने
आपीने कहयु कबुल
हणवे थी ऐमने हसी
ने कहयु ऐप्रील फुल..!!



216..छोड़ दो किसी से वफ़ा की आस,
ए दोस्त
जो रुला सकता है, वो भुला भी सकता है.!



217..लफ़्ज़ों को यूं कम ना आंकिये साहब …..
चंद जो इक्कठे हो जाएँ तो शेर हो जाते हैं …. “#”



218..अब तुझे न सोचू तो, जिस्म टूटने-सा लगता है..
एक वक़्त गुजरा है तेरे नाम का नशा करते~करते


219.. बहुत दूर है तुम्हारे घर से हमारे घर का किनारा……! पर हम हवा के हर झोंके से पूछ लेते हैं क्या हाल है तुम्हारा….!!à_



220..कीसी की तलाश मे मत
नीकलो..
लोग खो नही जाते – बदल जाते हे ।



221.. छुप छुप के कही पोस्ट मेरी पढती होगी,
मेरी तस्वीरों से तंहाई मे लड़ती होगी ,
जब भी मेरी याद उसे आती होगी,
लगता है अब भी वो रो पड़ती होगी,.
. “#”


222……. “हजारो टुकडे कीये उसने मेरे दिल के मगर,
खुद ही रो पडी हर टुकडे पर अपना नाम
देखकर “#”



223.. तुम तो डर गए एक ही कसम से..!
हमें तो तुम्हारी कसम देकर हजारो ने लूटा है..!



224.. मैने खुदा से पुछा कि क्यूँ तू हर बार छीन लेता है, मेरी हर पसंद….!! वो हंस कर बोला “मुझे भी पसंद है, तेरी हर पसंद.”….!!
Pathhar Dil Status 2017



225..लोग कहते थे की मेरा दिल पत्थर का हैं
यकीं मानिये कुछ लोग इसे भी तोड़ गए.



226.. तुम को सोचा तो हर सोच में खुश्बू उतरी,
तुम को लिखा तो हर लफ्ज़ महकता देखा.


227.. लोगों मै और हम मे बस इतना फर्क है की लौग दिलको दर्द देते है और हम दर्द देने वाले को दिल देते है



228..काश मोहब्बत के भी इलैक्शन होते
हम भी कुछ खर्चा करके जीत लेते उसको…



229..तेरी यादों के चिराग अब भी इस दिल में जलते हैं……
सुनो किसी को अकेला कर देने से कोई
तनहा नहीं होता.. “#”



230.. हस के चल दूँ मैं कांच के टुकडो पर,अगर दोस्त कह दे की ये तो मेरे बिछाए हुए फूल हैं…



231..सवाल सिर्फ़ नींद का होता तो,कोई बात ना थी…
हमारे सामने मसला तो तुम्हारे,ख़्वाब का भी था …!!



232.. बदनाम करते है हमे लोग
शहर मे जीनके नाम से
कसम उस शख्स की
हमने उनको जी भर के देखा भी नही…!!!…!!!



233..बदल जाती हे जिंदगी की सच्चाई उस वक़्त ,
जब कोई तुम्हारा , तुम्हारे सामने ,
तुम्हारा नहीं होता !!


234..हम तो बिखरे थे सूखे पत्तो की तरह..
किसी ने समेटा भी तो सिर्फ़..जलाने के लिये..



235..तुम्हारी शर्तो से शहेनशाह बनने से बहेतर है…की अपनी शर्तो पे फ़क़ीर बन जाऊँ ..!!!



236..मत सोना किसी के कंधे पे सर रख कर
जब वो बिछड़ते है तो तकिये पे भी नींद
नहीं आती


237.. दे दिया इश्क़ की, नौकरी से इस्तीफ़ा हमनें,,के अभी उम्र नहीं …इतनें गम कमाने की…!!!



238.. लोग तो बेवजह ही खरीदते हैं आईने, आँख बंद करके भी अपनी हकीकत जानी जा सकती है…!


239..लोग हर बार यही पूछते है तुमने उसमे देखा क्या .. ?
मैं हर बार यही कहता हूँ बेवजह होती है मोहोब्बत … !!



240.. Jab Bhi Main Toot-ta Hoon.. Tumhe Dhundta Hoon;Tu Hamesha Kehti Thi Na.. ‘Hum Ek Hain’. :)



241.. हर रात जान बूझकर रखता हूँ दरवाज़ा खुला…
शायद कोई लुटेरा मेरा गम भी लूट ले….



242..तेरी आँखों से यून तो सागर भी पिए हैं मैने,
तुझे क्या खबर जुदाई के दिन कैसे जिए हैं मैने…


243.. Usko hontho se lagata hu to kuch nasha sa cha jata h …aur sharab ko honto se jo lagaya to uska yaad aajata h
Good Night Status Collecxtion In Hindi Fonts



244.. कितना धुँआ है फैला देखो तो जरा…
कल रात मैंने अपने ख्वाबो में आग लगा दी.


245.. Khwaishon Ki Manzil Ko Kya Chahiye;
Jab Kuchh Na Ho.. Toh ‘Kuchh’ Chahiye,
Jab Kuchh Ho.. Toh ‘Sab Kuchh’ Chahiye. :)



246.. Main Ghalib Aur Faraz Nahi Jo
Bayaa’n karun Lafzon Mein ,
Kahan Alfaaz ka Wazan , Kahan
Mere Yaaar ka Hussun..!!



247.. बदनाम क्यों करते हो तुम इश्क़ को , ए दुनिया वालो……
मेहबूब तुम्हारा बेवफा है ,तो इश्क़ का क्या कसूर..!!



248.. क्यों न सज़ा मिलती हमें मोहब्बत में, आख़िर हमने
भी बहोत दिल तोड़े थे उस शख्स
की ख़ातिर..
Good Morning Status In Hindi Fonts



249.. एक तरफ है दुनिया सारी
तेरे साथ का पड़ला भारी ।।

250.. तलब ये कि तुम मिल जाओ,
हसरत ये कि उम्र भर के लिये !!!

No comments:

Post a Comment