Monday 12 December 2016

  1. ये वादा है तुमसे वो दिन भी मैं लाऊँगी, जब तुम ख़ुद कहोगे, मुझे दुनिया की परवाह नहीं। मैं बस तुम्हारी होना चाहता हूँ। मैं बस तुम्हारी हूँ।


     
  2. गिले शिकवे दिलसे न लगा लेना. कभी रूठ जाऊ तो मना लेना. कल का क्या पता हम हो नहो. इसलिए जब भी मिलू. प्यार से मेरा हाथ थाम लेना.
     
  3. एक पल की ये बात नहीं, दो पल का ये साथ नहीं, कहने को तो जिन्दगी जन्नत से प्यारी है, पर वो साथ ही क्या जिसमे तेरा हाथ नहीं.

  4. ना चाँद की चाहत ना तारों की फ़रमाईश हर जन्म तू मिले बस यही मेरी ख्वाईश!!
  5. शान से हम तेरे दिल में रहेंगे, तेरी मोहब्बत पे जान निसार करेंगे, देख के जलेगी हमे दुनियाँ सारी, इस कदर
  6. दिल देता है रो रो दुहाई किसी से कोई प्यार ना करे। बड़ी महँगी पड़ेगी जुदाई किसी से कोई प्यार ना करे।
  7. फूल तुम्हे मैं भेज रही हूँ ख़त में फूल नहीं ए मेरा दिल है ।
  8. माया और ममता सब यहीं छुट जानी है साथ जाना है तो सिर्फ लोगों का प्यार साथ जाता है  

  9. मेरी खामोशियाँ बेहद बातूनी हैं.. पर्दा नहीं करती किसी भी लफ्ज़ से,

     

  10. चेला:हॉफ गर्लफ्रेंड क्या होती है गुरु जी
    गुरु:जो गर्लफ्रेंड सिर्फ ऊपर ही करने दे, नीचे हाथ भी न रखने दे उसी को हॉफ गर्लफ्रेंड कहते है..

No comments:

Post a Comment