Thursday 22 December 2016

  1. शायद मैं तेरी किताब का पहला पन्ना हूँ .. जिसके होने ना होने से तुम्हे कोई फर्क नही पड़ता ..
  2. एक दिल के आगे हम भी हार गए 💟 पता होता तो दिल जोड़ने से पहले ही 💟 हाथ जोड़ लेते हम ...
  3. प्यार की लड़ाई मैं 💞 जिसके दिल मैं 💞 ज़्यादा प्यार होता है 💞 वो हार जाता है 💞

     

  4. उसने पूछा कि सबसे ज़्यादा क्या पसंद है तुम्हे .. मैं बहुत देर तक उसे देखती रही .... कि शायद वो समझ जाये ........

     

  5. बड़ी अजीब सी है बाबू 💞 तेरी यादे भी सोचूं तो बिखर जाऊं ना सोचूं तो किधर जाऊँ ,,

     

  6. आज वही इश्क़ मुझे उदास कर गया जो कहता था कि तुम्हारे बिना ज़िन्दगी उदास लगती है '':::::

     

  7. राज तो हमारा हर जगह है पसंद करने वालो के दिल मैं और नापसंद करने वालो के दिमाक मैं ,,,,,

    More

  8. एक वो भी दौर था कि मुझे देखे बिना तुझे करार ना था झूठ मानो तो पूछ लो अपने दिल से 💟 मैं कहूँगी तो रूठ जाओगे ..

     
  9. अगर हम कहें और वो मुस्कुरा दें हम उनके लिए ज़िंदगानी लूटा दें

No comments:

Post a Comment