Saturday 17 December 2016


  1.  


  2. खुशी के लिए काम करोगे तो ख़ुशी नहीं मिलेगी, लेकिन खुश होकर काम करोगे, तो ख़ुशी और सफलता दोनों ही मिलेगी ! 👄Good evening👄
  3. किसी फ़क़ीर ने, क्या खूब कहा है दोस्तों। दिल से, दिल की, "राह" होती है। जिसकी नीयत, साफ़ होती है साहब। *उसकी हर बात में, एक "बात" होती है ।✔
  4. अगर जिंदगी में जुदाई न होती; तो कभी किसी की याद न आई होती; अगर साथ गुजरा होता, हर लम्हा; तो शायद रिश्तों में इतनी, गहराई न होती।



  5.  
  6. तन्हाई में अकेलापन सहा जायेगा, लेकीन महफ़िल में अकेले रहा न जायेगा, आपका साथ न हो तो भी जी लेंगे, पर साथ आपके कोई और हो तो सहा न जायेगा…
  7. गैरों पर मरने की उनकी फितरत हो गयी हमारी मोहब्बत उनकी शिकायत हो गयी सारी दुनिया को चाहते है वो अपनाना बस एक मेरे ही नाम से उन्हे नफरत हो गयी
     

  8. गुड मोर्निंग जी मेरे सभी प्यारे लवली सैक्सी फ्रेंड्स को आई लव यू जी

    More


  9. More

  10. आज से पहले आज से ज्यादा , खुसी आज तक नहीं मिली !! इतनी सुहानी ऐसी मीठी, घडी आज तक नहीं मिली !!!


     

  11. सूर्य देव मेरे अपनो को यह पैगाम देना खुशियो का दिन हँसी की शाम देना कोई पढे प्यार से मेरे पैगाम को तो उन को चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान देना


  12.  
  13. तेरे नैना मेरे नैनों से मीठी मीठी बाते करते है! जब नैना बाते करते हैं दिल मुलाकातें करते हैं !!
  14. सूरज निकलने का वक़्त हो गया, फूल खिलने का वक़्त हो गया, मीठी नींद से जागो मेरे दोस्त, सपने हक़ीकत में लाने का वक़्त हो गया !!

  15. रुक जाती है नजर एक हद के बाद, दिल करता है जहाँ तुम हो बस वहाँ तक देखूँ ,
  16. गुड इवनिंग जी मेरे सभी प्यारे लवली सैक्सी फ्रेंड्स को आई लव यू जी

  17. तरस गए हे तेरे लब से कुछ सुन ने को हम . प्यार की बात ना सहि कोई शिकायत ही करदो ,.....

     

No comments:

Post a Comment