Wednesday 1 November 2017

sayri



जब से हमने मोहब्बत को जाना है …… एक तेरी ही आरज़ू की थी पाने की…. पर हालात ही कुछ ऐसे बने…. ना तुम कुछ समझे ना कुछ हम समझे ।






जिनको चाहा था हमने अपना बनाना, ना जाने क्यों वो हमसे दूर हो गए, हमने सोचा था बिताएंगे ज़िन्दगी हंसकर, मगर ग़मों को अपनाने पर मजबूर हो गए.





तू...बता कहां... ये..जिंदगी.. खत्म...कर...दूँ... तेरी मिठी...बातो पर.. की तेरे...झूठे वादो पर

चाँद तारे ज़मीन पर लाने की जिद थी हमें उनको अपना बनाने की जिद थी अच्छा हुआ वो पहले ही हो गई बेवफा वरना उन्हें पाने को ज़माना जलाने की जिद थी


#दिल के #छालों को कोई #शायरी कहे... तो #दर्द नहीं होता.. #तकलीफ तो तब होती है... जब #लोग #वाह वाह करते हैं...


सुख चाहते होतो रात में जागना नहीं शांति चाहते होतो दिन में सोना नहीं सम्मान चाहते होतो व्यर्थ बोलना नहीं प्यार चाहते होतो अपनों को छोडना नही


यह आरजू नही की किसी को भुलाये हम न तमन्ना है कि किसी को रुलाएं हम बस इतनी सी चाहत है जिसको याद करे उसको भी उतना याद आये हम..


माना की तुम जीते हो ज़माने के लिये, एक बार जी के तो देखो हमारे लिये, दिल की क्या औकात आपके सामने, हम तो जान भी दे देंगे आपको पाने के लिये





क़ातिलाना..... क़ातिलाना अदा से एक दिन इस दिल को, हंसाएंगे, रुलाएंगे मार ही डालेंगे... तेरे नैना बड़े क़ातिल मार ही डालेंगे.......


मेरी राय में महंगे अंडरगार्मेंट पहनने का कोई फायदा नहीं। जिसके सामने अंडरगार्मेंट में जाना, उसे इन अंडरगार्मेंट में कोई रुचि नहीं


वक्त और हालात सदा बदलते हैं , लेकिन अच्छे रिश्ते और सच्चे दोस्त कभी नहीं बदलते


कहीं तुझमें न ढ़ल जाऊँ, मिला मत यूँ नज़र मुझसे नशा जो हो गया चाहत में, कैसे फिर संभालोगे...


अभी सूरज नहीं डूबा जरा सी शाम होने दो, मैं खुद लौट जाऊंगा मुझे नाकाम होने दो, मुझे बदनाम करने का बहाना ढूंढते हो क्यों, मैं खुद हो जाऊंगा




इश्क का राज कभी किसीको मत बता देना दिल में न समाये तो अश्कों में छुपा लेना हवा का झोंका था जो छूकर निकल गया इस कदर जान तुम मुझको भुला देना

कसम उनकी जो हमे आजमाये बैठे है पास रहकर भी दूर जाके बैठे है नजरे मिले तो कुछ बात हो जरा पर क्या करे वो नजरे जुकाये बैठे है


इश्क़ से क़ातिल कोई नशा नहीं जनाब, घूँट-घूँट पीते है और कतरा कतरा मरते है !!

हर उदासी दिल पर छाई हुई, हर खुशी है मुझसे घबराई हुई, और क्या रखा है ज़िन्दगी के दामन में, चंद कलियाँ हैं वो भी मुरझाई हुई...

लिख भी दो.. अब दो शब्द.. प्यार के.. तुम मेरे लिये.. कह दो.. मेरे हो..तुम अब.. जिंदगी भर के लिये...


ये दिल किसी को पाना चाहता है, और उसे अपना बनाना चाहता है, खुद तो चाहता है ख़ुशी से धड़कना, उसका दिल भी धड़काना चाहता है...

जब थी मै उदास तो तुही तो था उस वक्त तेरी वो बातो,तेरे वो शब्द ही तो मुझे जिन्दा रखी उस वक्त लेकिन चाह कर भी मै तुझसे इश्क़ नही कर सकती मैं..



#परछाई आपकी हमारे #दिल में है #यादे आपकी हमारी #आँखों में है कैसे भुलाये हम आपको आप हमारी #साँसों में है...


प्यार करने को दिल नहीं करता अब, मगर देखते ही तेरे चेहरे को दिल फिर आशिक आ जाती हैं,

याद करना और याद आना दोनों अलग-अलग बातें हैं, याद हम उन्हें करते हैं जो हमारे अपने है और याद हम उन्हें आते हैं, जो हमें अपना समझते हैं..


ना तंग कर,,प्यार करने दे... " ऐ जिन्दगी " तेरी कसम तुझसे भी हसींन है वो...
राते सिर्फ सर्दियों की ही लंबी नही होती जनाब किसी को शक हो तो इश्क़ कर के देख ले...




मुझे एक कप चाय पिला दे उसमें शक्कर की जगह अपना प्यार मिला दे...





ये कैसी प्यास तूने हमको लगा दी , जो बुझाये नही बुझती...


एक उम्र वो थी कि जादू में भी यक़ीन था.. एक उम्र ये है कि हक़ीक़त पर भी शक़ है..

आपको यह सलाह दी जाती है कि यह सेक्सी कोट्स आप अपने पार्टनर के साथ ही पढ़ें वरना यह सेक्सी कोट्स पढके हस्तमैथुन करने की नौबत भी आ सकती है.)


लडकी और चाय में हमेसा सात क्वालटी देखो १- गरम हो २- तेज हो ३- रंग सही हो ४-मीठी हो ५- ढूध ज्यादा हो ६- मिनट में तैयार हो जाये


रेत पर लिख के मेरा नाम मिटाया न करो आँख सच बोलती हैं प्यार छुपाया न करो

एक सोफा है जिसे तेरी ज़रूरत है बहुत एक कुर्सी है जो मायूस रहा करती है


मैंने कहा एक तमन्ना है तुम्हें पाने की.... वो कहता हैं, हर वक्त उदास क्यों रहते हो ??? मैंने कहा कोशिश है तुम्हें हर खूशी दिलाने की....


कभी वक़्त मिले तो हमें मिलने आना सनम,...... ईश्क़ क्या है कैसा है......सिखा कर जाना हमसे सनम......




लाजवाब हैं वो इन्सान जो सदा हंसते है गम छुपा कर अपने औरों के दिल मे बसते है...


तेरी बिखरी हुई जुल्फें... इशारों में कह गयीं... वो भी शरीक है... मेरे हाल ए मोहब्बत में...


छु ना सकूं "आसमां" .... तो ना सही .... "दिलो" को छु जाऊ... बस इतनी सी "तमन्ना" है !!!

तेरे हर गम को अपनी रूह मैं उतार लूँ जिंदगी अपनी तेरी चाहत मैं सवांर लुँ मुलाकात हो तुझसे कुछ इस तरह मेरी सारी उम्र बस एक मुलाकात में गुजार


Good evening friends....!! konsi bhabhi acchi he





No comments:

Post a Comment