Monday 9 January 2017

  1. सुकून अपने दिलका मैंने खो दिया, खुद को तन्हाई के समंदर मे डुबो दिया, जो थी मेरे कभी मुस्कराने की वजह, आज उसकी कमी ने मेरी पलकों को भिगो दिया


     

  2. अगर आपको बहुत ही ज्यादा ठंड लग रही हो तो आ जाओ मेरे पास मैं आपकी ठंड भगादुं 💋 💋 💋 💋 💋 💋 💋 👄👄 गरमा गरम चाय और कोफी पिलाकर

  3. 7 hours ago
  4. किसी के दिल का दर्द किसने देखा है;देखा है,तो सिर्फ चेहरा देखा है.. दर्द तन्हाई मे होता है;तन्हाइयो मे भी लोगों ने हमे हँसते हुए देखा है।।


  5. *_Attitude 👿 दिखाये तो कोई पूछेगा भी नही…😏_* *_लेकिन एक Smile 😊 देकर तो देखो…_* *_Life भर कोई तुम्हे भूलेगा नही 😉😎_*


  6. जब खामोस आँखोसे बात होति हे येसे हि मोहब्बत कि सुरुवात होति हे तेरेहि खयालो मे खोय रेह्ते हे हम पता भि नहि चल्ता कि कब दिन,और कब रात होति हे


  7. ख्वाब सा था साथ तुम्हारा, ख्वाब बन के रह गया.........good night frnds.

No comments:

Post a Comment