Wednesday 24 January 2018

ख्वाहिश यही है की जब मैं तुम्हे याद करूँ तू मुझे महसूस करे

 ख्वाहिश यही है की जब मैं तुम्हे याद करूँ तू मुझे महसूस करे

Share4chat Hindi Heart Touch shayari 2018 (शायरी) a beautiful lines from the depth of the heart who'd allows a person to express deep feelings through few words. It lets one explain sentiments in all their forms through rhythmic words.

ये कैसा रिश्ता है तेरा और मेरा,
तुम मुझे अपना नहीं सकते,
और मैं तुम्हे भुला नहीं सकती.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 

यूँ ना कहो के यह क़िस्मत की बात है,
मुझे बर्बाद करने में तुम्हारा भी हाँथ है.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
जाने किस बात की मुझको सजा देता है,
मेरी हँसती हुई आँखों को रुला देती है,
एक मुद्दत से खबर भी नहीं तेरी कोई इस,
तरह क्या अपने प्यार को भुला देता है.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 

वो तुम्हारा सुनो कह कर चुप हो जाना,
और मेरा सब सुन लेना ही तो इश्क़ है.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
जिंदगी को कभी तो खुला छोड़ दो जीने के लिए,
क्योंकि बहुत संभल कर रखी हुई चीज़ वक़्त पर नहीं मिलती.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
पुराने लोग भाबुक थे तब वो सम्बन्ध को सम्भलते थे बाद में,
लोग प्रैक्टिकल हो गए तब वो सम्बंध का फायदा उठाने लगे अब,
तो लोग प्रोफ़ेशनल होगये फायदा अगर है तब ही सम्बंध बनाते है.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕

आँखों के काले घेरे बताते है,
होंठो पर जो मुस्कान है वो झूठी है.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
हिचकियों में वफ़ा ढूंढ रहा था,
कम्बखत गुम हो गयी दो घूंट पानी से.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
किसी भी व्यक्ति की कोई बात बुरी लगे तो,
दो तरह से सोचो यदि व्यक्ति महतवपूर्ण है तो बात,
भूल जाओ बात महत्वपूर्ण है तो व्यक्ति को भूल जाओ.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 

तेरे साथ हँसना मैं तेरे साथ रोना,
तुझमें ही रहना मैं तुझमे ही खोना,
दिल में छुपा कर तुझे दिल नाईयो खोना,
मर के भी माहि तोसे मुँह ना मोड़ना.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
लग जा गले के फिर ये हसीन रात हो ना हो,
शायद फिर इस जनम में मुलाक़ात हो ना हो.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
जितना भाग सकते हो भागो आखिर में,
कुछ नहीं होगा थक जाओगे गिर जाओगे रो दोगे.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 

तेरा लहजा याद रखने को,
मैं चाय भी कड़वा पीता हूँ.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
उदार बनो पर इतेमाल ना होने दो,
प्यार करो पर खुद को ठेस न लगने दो,
विश्वास करो पर भोले मत बनो दूसरों को,
सुनो लेकिन अपनी आवाज़ ना खोने दो.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
किसी का हाथ पकड़कर बाद में मत छोड़ो,
वो इंसान जी तो लेता है लेकिन मर मर के.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 

मैं हूँ दिल है तन्हाई है,
तुम होते तो अच्छा होता.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
उस इंतज़ार से क्या शिकायत,
जो तेरे इंतज़ार पे ख़त्म हो.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
किसी भी चीज़ का पछतावा ना करे
अगर वो अच्छा है तो बेहतरीन है,
अगर बुरा है तो अनुभव है.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 

सुनो तुम चाय अच्छा बनती हो पर,
मुँह बनाने में भी तुम्हारा कोई जवाब नहीं.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 

अब जवाबो का इंतज़ार नहीं करता,
मैंने सवालों को बहलाना सीख लिया हैं.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
मैं तो चाहता हूँ हमेशा मासूम बने रहना,
ये जो जिंदगी है समझदार किये जा रही है.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
तसल्ली से पढ़ा होता तो समझ आ जाते तुम,
कुछ पन्नें बिना पढ़े ही पलट दिए होंगे तुमने.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
जिस पर सब विषयों को संभालने की,
जिम्मेदारी होती है,वो कॉपी अक्सर रफ़ बन जाती है.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 

कुछ कर गुजरने के लिए,
मौसम नही मन चाहिए,
साधन सभी जूट जायेंगे,
संकल्प का साधन चहिये.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
ध्यान रहे की रूठी हुई ख़ामोशी से,
बोलती हुई शिकायते अच्छी रहती है.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
सब जो कहते है सुनने की कोशिश में हूँ,
अब में चुपचाप रहने की कोशिश में हूँ,
सब कहा जा चूका कुछ ना कहने को है,
बस इसी दुख को कहने की कोशिश में हूँ.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 

तेरी आँखों में रब दिखता हैं,
क्यूँकि सनम मेरा दिल तेरे लियें धड़कता हैं.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 

कोई फर्क नही पड़ता कि तुमने किसे चाहा,
और कितना चाहा हमें तो ये पता है कि हमने,
तुम्हें चाहा और हद से ज्यादा चाहा.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
अधूरी सी कहानी दिल की और पूरा प्यार तुम,
गीली पलकों की नमी और बेरहम याद तुम,
अनछुआ दिल का कोना और रुह मे घुला एहसास हो सिर्फ तुम.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 

मजबूती से बाहों में,
इस कदर थाम लूं तुझे,
की मेरे इश्क़ की कैद से,
तू चाहकर भी ना छुड़ सकें.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
प्यार सभी को जीना सिखा देता है,
वफ़ा के नाम पे मरना सिखा देता है,
प्यार नहीं किया तो करके देख लो यार,
ज़ालिम हर दर्द सहना सिखा देता है.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
यूँ तो हर एक दिल में दर्द नया होता है,
बस बयान करने का अंदाज़ जुदा होता है,
कुछ लोग आँखों से दर्द को बहा लेते हैं
और किसी की हँसी में भी दर्द छुपा होता है.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
पागल उसने कर दिया, एक बार देखकर,
मै कुछ भी ना कर सका लगातार देखकर.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 

लम्हे ये सुहाने साथ हो न हो,
कल में आज ऐसी बात हो न हो,
आपसे प्यार हमेशा दिल में रहेगा,
चाहे पूरी उम्र मुलाकात हो न हो.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
दुनिया तेरे वजूद को करती रही तलाश,
हमने तेरे ख्याल को दुनिया बना लिया.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
चलो माना कि हमें प्यार का इज़हार करना नहीं आता,
जज़्बात न समझ सको इतने नादान तो तुम भी नहीं.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 

सब कुछ करो बुरा भला,
कहलो थापड़ मार लो मगर,
याद रखो दोराहे पर ला कर,
किसी का साथ मत छोड़ो,
इंशान जीते जी मर जाता है.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
वो हमसे बात अपनी मर्ज़ी से करते है,
पर हमारा पागलपन तो देखिये जनाब की हम,
अपनी मर्ज़ी का इंतज़ार बड़ी सिद्धत से करते है.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
मैंने उस दिन से और भी ज्यादा चाहा जिस,
दिन हमें पता चले की तुम हमारे होना नहीं चाहते.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 

ये इश्क़ का ताउम्र मुझे मालाल रहेगा,
हुआ क्यों था तुझसे ये सवाल रहेगा.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
बहुत तकलीफ होती है जब समझने,
वाला भी आपकी तकलीफ को ना समझे.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
कुछ रिश्तो के साथ खून का रिश्ता नही होता,
लेकिन फिर भी उनसे अपनों वाली ख़ुशी आती है.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
अभी भी वक़्त है लौट आओ तुम,
बिन तेरे जीना सीख लिया तो बहुत पछताओगे तुम.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 

तेरी सांसो की महक समाई है इस दिल में बस,
तुम महकते रहना दिल धड़कता रहेगा.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
चाँद और सितारे हो तुम जान से भी प्यारे हो तुम,
खुशिया का भी बहाना हो तुम इस दिल का सहारा हो तुम,
चाहे कोई कुछ भी कहे हमारे लिए खुदा का भेजा हुआ,
नजराना हो तुम.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
निगाहें मिल जाती है तो इश्क़ हो जाता है,
पलकें उठे तो इज़हार हो जाता है ना जाने क्या नशा है,
मोहब्बत में के कोई अनजान भी जिंदगी का हक़दार बन जाता है.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 

मेरे हो बस मेरे बने रहो,
जताते हो तो गैर से लगते हो.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
कहते है के हो जाता है ,
संगत का असर पर काँटों को आज,
तक नहीं आया महकने का सलीका.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
सर झुकाने की खूबसूरती भी,
क्या कामल की होती है धरती,
पर सर रखो और दुआ ,
आसमान में काबुल हो जाती है.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
तारीफ़ के मोहताज़ नहीं होते,
सच्चे लोग क्योंकि असली फूलों पर,
कभी इत्र लगाया नहीं जाता.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 

ना जाने कौन है वो जिन्हें रातों को नींद,
नहीं आती हमे तो सुबह शाम जब चाहे सोने,
को बोल दो आपको कभी निराश नहीं करेंगे.

💔💓💗💘💖💕👉👉SHARE4CHAT👈👈💔💓💗💘💖💕 
 
जिंदगी भर सुख कमाकर दरवाज़े से,
घर में लाने की कोशिश करते रहे पता ही,
नहीं चला की कब खिड़कियों से उम्र निकल गयी.

No comments:

Post a Comment