Saturday 4 March 2017

sayri


यूँ ही "गुज़र" जाती है मेरी हर शाम "अंजुमन" में...!
कुछ तेरी "आँखों" के बहाने कुछ तेरी "यादों" के बहाने...!
Photo

आब की दौलतें भर ले भी तो किनारा है
प्यार की नदियों में मिलने का कब इशारा है

इन मुलाकातों का अंजाम भी जुदाई है
लाख इनमें कहीं चाहत का उजियारा है

मुजरिमे वक्त ही बरपायेगा कहर दिल में
बेगुनाह आदमी इसके सितम ने मारा है

मोहलतें प्यार की मिलती है मगर हमने ही
होके मसरूफ यहाँ फासला गुजारा है

सूफ़ी का प्यार फिज़ाओं की अमानत मानिंद
जैसे रातों में चमकता हुआ सितारा है 
Photo


6h
#सुना है तेरे शहर में #वफ़ा मिलती है
#टूटे हुए दिलों को #दवा मिलती है
#बस यही सुन कर आए थे #तेरे शहर में
#मगर यहाँ तो दिल लगाने की भी #सजा मिलती है ।
Photo


आज कुछ कमी सी है तेरे बगैर...
ना रंग ना रोशनी है तेरे बगैर...
वक्त अपनी रफ्तार से चल रहा है....
बस धडकने थम सी गई है तेरे बगैर.
Photo

6h
अाज टूटा हूँ बहुत ज्यादा य़ारा
जारा दुर रहना टूकडे चुभ जायेगे
Photo

6h
मुझे मालूम नहीं मेरी आखों को तलाश
किसकी है,,
तुझे देखती हूँ तो मंजिल का एहसास
होता है...!!
Photo

7h
ख़ुशी मेरी तलाश में दिन रात यूँ ही भटकती रही…. कभी उसे मेरा घर ना मिला कभी उसे हम घर ना मिले….!
Photo

7h
एक दिन हम भी कफ़न ओढ़ जाएँगे हर एक रिश्ता इस ज़मीन से तोड़े जाएँगे जितना जी चाहे सतालो यारो एक दिन रुलाते हुए सबको छोड़ जाएँगे
Photo

7h
पत्थर की दुनिया जज़्बात नही समझती दिल में क्या है वो बात नही समझती तन्हा तो चाँद भी सितारों के बीच में है पर चाँद का दर्द वो रात नही समझती…
Photo

6h
दोस्तों जिन्दगी को हमेशा एक फूल की तरह जिया करो,

_जो खुशबु भी दूसरों को देता है और टूटता भी दूसरों के लिए ही है..
Photo

6h
अाज टूटा हूँ बहुत ज्यादा य़ारा
जारा दुर रहना टूकडे चुभ जायेगे
Photo

No comments:

Post a Comment